...

1 views

only love
#WritcoStoryPrompt2
A wet leaf fell on her shoulder making her jump in fear. Startled she shifted from her hiding place behind the bush

© AlAR INDUSTRY

20 मंजिला इस बड़े से इमारत के सबसे ऊपर फ्लोर पर लोगों के आने जाने नहीं थे उस फ्लोर पर सिर्फ एक ही केबिन था जिसके खिड़की के पास एक आदमी खड़े हो कर सिगार के कस लेते हुए बाहर के तरफ देख रहा था ये अंसुमान था । उसके पीछे उसके सबसे खास आदमी सेरा खड़ा था सेरा अपने बॉस को कुछ इनफॉर्मेशन देते हुए कहा " बॉस उस शेखर ने हमे धोखा दे दिया है, हमारे पर्सनल इनफॉर्मेशन वो अंडरवर्ल्ड में स्प्रेड कर रहा है अब उसके साथ क्या करना है। "

सेरा के बात पर अंसुमन अपने मुंह में दबाए सिगार को फार्स पर फेंक ता है और अपने जूते से उसे मसल देता है, जैसे ही वो सेरा के और मुड़ता है उसे देख कर सेरा के हालात खराब हो जाता है । अगले ही पल उसे अंसुमन के आवाज आता है जो उसे बोलता है " उसे अभी के अभी डार्क रूम मे लेके आओ। "

कह कर वो वहां से निकल जाता है, सेरा भी किसीको फोन पर कुछ इंस्ट्रक्शन दे कर उसके पीछे चला जाता है। कुछ देर बाद उनके गाड़ी सड़क पर दौड़ रही थी उनके पीछे कई गाड़ियां चल रहे थे जिनमे उनके बॉडीगार्ड थे । दिन के दोपहर बज रहा था इस लिए सड़क पर एका दुका गाड़ी ही नजर आ रही थी । तभी कोई उनके गाड़ी के सामने आ गई ऐसे अचानक कोई आ जाने से ड्राइवर अचानक ब्रेक लगा दिया सेरा गाड़ी से बाहर निकल कर देखा तो सामने एक लड़की खून से लथपथ बेहोश हो गई थी वो गाड़ी के पास वापस आ कर अंसुमन को ये खबर दिया तो अंसुमन उसे अपने साथ ले चलने को कहा, उसके कहने पर सेरा उस लड़की को अंसुमन के बगल वाले सीट पर लेटा दिया और गाड़ी अपने रास्ते में आगे बढ़ गई।

कुछ देर बाद गाड़ी एक बड़ी सी घर के आगे रुका अंसुमन गाड़ी से बाहर आया उसने साथ सेरा भी उस लड़की को लिए बाहर आ गया । तब तक कई डॉक्टर्स के टीम वहां पहुंच चुका था । घर के अंदर जाते हुए अंसुमन सबको एक नजर डाला जिसे सब समझ कर अपने सर नीचे झुका दिए । वो भी सेरा को उनके पास रहने को बोल बेसमेंट में चला गया जिसको सब डार्क रूम के नामसे जानते हैं । जहां एक आदमी कुर्सी पर बंधा था वहां और कोई नहीं था एक छोटा सा लाइट इस आदमी के सर के ऊपर लागा था जिस वजह से वहां थोड़ा उजला हो रहा था । इस हल्के रोस्नी में अंसुमन एक सैतान के तरह लग रहा था वो अपने पैरों से एक कुर्सी को अपने पास लाया और उसके ऊपर एक राजा के तरह बैठ कर बोला ," तू बहत बड़ी गलती कर दी शेखर मेरे साथ धोखा करके। "

शेखर गिड़गिड़ा ते हुए कहा " मेरी गलती हो गई AR मुझे छोड़ दो, ऐसे गलती में दुबारा नहीं करूंगा ।"

उसके बात पर अंसुमान बोला " ऐसे गलती दुबारा करने के लिए तू जिंदा ही नहीं बचेगा।"

कह कर अपने पॉकेट से गन निकाल कर कई सारे गोलियां उसके शरीर पर भून दिया खून के छोटे उसके कपड़े और चेहरे पर भी पड़े थे जिस से वो बहत खतरनाक लग रहा था । उसके बाद वो वहां से निकल गया । कुछ देर बाद एक कमरे के आगे सेरा खड़ा था वहां अंसुमान आ गया और उसे पूछते हुए बोला " सेरा अब कैसा है उसका कंडीशन ।"

सेरा जवाब देते हुए बोला " बॉस डॉक्टर अभी उसे चेक कर रहे है , कुछ देर में पता चल जाएगा ।"

अंसुमान भी हां में सर हिला दिया और फिर बोला " और उसके फैमिली वालो का क्या तुमने इनफॉर्म किया।"

ये बात को सुन कर सेरा थोड़ा चुप हो गया फिर बोला " बॉस में जब इस लड़की के बारे में पता लगा रहा था मुझे पता चला कि इस लडकी के नाम परिधि है सब उसे परी बुलाते है इसके मां बाप कई साल पहले एक कार हादसे में इस दुनिया से चल बसे हैं इस लडकी को उसके मामा मामी अपना बच्चे के तरह रखे थे पिछले दिनों में मिनिस्टर का बिगडेल लड़का उसके पीछे पड़ गया है क्यूं की वो एक लडकी के साथ जबरदस्ती कर उसे मार दिया था जिसके ये लडकी इकलौता गाबाह है वो इसके मामा मामी को भी कैद कर के रखा है। "

अंसुमान सब ध्यान से सुनने के बाद शांत से खड़ा हो गया उसके दिल में अभी क्या चल रहा था ये जानना किसके बस के बात नहीं था । कुछ ही देर में डॉक्टर उस कमरे से बाहर आय और अंसुमान को देख कर बोले," बॉस ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है, पेशेंट अभी ठीक है रात तक उन्हें होश आ जायेगा, शरीर में कई जगह चोट लगने के वजह से कुछ दिन तक कमजोरी रहेगी, मेने इस पर्ची पर कुछ दबाई लिख दिया है इसे टाइम पर देंगे तो वो जल्द ठीक हो जाएंगे। "

कह कर डॉक्टर अपने हाथ में पकड़ा पर्ची सेरा के और बढ़ा दिया और वहां से चला गया । डॉक्टर के जाने के बाद सेरा भी अंसुमान को बोल वहां से दबाई लाने के लिए चला गया, सेरा के जाने के बाद अंसुमान भी अपने कमरे मे फ्रेश होने चला गया।रात के समय अंसुमान खाना खा कर अपने कमरे मे जा रहा था पता नहीं उसके दिल में क्या आया वो उस कमरे के और चल दिया जहां वो लडकी थी। 
l Rights Reserved