...

21 views

ड्रग्गी नशेड़ियों की भरमार हैं, ये बॉलीवुड नही ड्रगियों का मायाजाल हैं।
लगातार एक के बाद एक बॉलीवुड के नशेड़ियों की लिस्ट दिन प्रतिदिन बढ़ती ही चली जा रही हैं जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे बड़े बड़े बॉलीवुड के सितारों के नाम सामने आ रहे हैं सबसे पहले रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया उसके बाद तो गंजेड़ी नशेड़ियों की लाइन लग गई।

दीपिका पादुकोण,सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, ये उन कुछ बॉलीवुड की टॉप क्लास A ग्रेड हीरोइन के नाम हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं इनकी एक्टिंग के लिए नही इनके नशेड़ी होने की वजह से ये वो हीरोइन हैं जो पब्लिक के सामने अवार्ड शोज में इतनी सरीफ बनती थी की किसी को इन लोगों पे शक तक ना हो कि ये लोग नशेड़ी और गंजेड़ी हो सकती हैं अगर आप इन नशेड़ी हीरोइनों के सामने पान तक खा ले तो ये आपको इस कदर ज्ञान देती थी जैसे आपने कितना बड़ा अपराध कर दिया हो।

देश के युवा इन नशेड़ी गंजेड़ी लोगो को अपना आइडल मानती थी ये जो कपड़े पहन लेते वो फैशन बन जाता था ये जिस तरह बाल बना ले सारे लोग उसी तरह बाल बनाते थे इन लोगों का सच जबसे जनता के सामने आया हैं तब से इनके चाहने वाले लोगो को गहरा सदमा पोहोचा हैं वे लोग सदमे में हैं कि जिन लोगो को हम अपना रोल मॉडल मानते थे वे लोग नशेड़ी और गंजेड़ी निकले।

ये खबर आने के बाद से ये लोग किसी को अपना घटिया मुह दिखाने लायक नही रहे हैं दीपिका पादुकोण जो हर बात सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थी जिस दिन से एनसीबी ने इस नशेड़ी को समन किया हैं उस दिन से दीपिका को साँप सूंघ गया हैं दीपिका इस वक़्त गोआ में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं एनसीबी ने दीपिका को कल पूछताछ के लिए बुलाया हैं। दीपिका अपने गोआ वाले होटल से निकलना नही चाह रही हैं वो ये कह रही हैं कि जब वो निकले तो मीडिया उससे दूर रहे हैं वो मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब देना नही चाहती हैं लेकिन में दीपिका को कहना चाहता हूं जितना भी बचले सच तो सामने आके रहेगा।

ठीक इसी प्रकार सारा अली खान जिसे देख कर रोहित शेट्टी के आँख से आंसू निकल आये थे उसे भी एनसीबी ने समन दिया हैं और 26 तारीख को पुछताछ के लिए बुलाया हैं। रकुल प्रीत सिंह जो हिंदी फिल्मों में तो नही चल पाई लेकिन तेलगु फिल्म्स में उसका अच्छा नाम हैं उसे भी एनसीबी ने समन दिया हैं और आज पेश होने को कहा था लेकिन अब वो कल पूछताछ के लिए जाएंगी। श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी ने 26 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया हैं।

अभी ताज़ा खबर आई हैं कि तकरीबन 150 से ज्यादा फ़िल्मी हस्तियां एनसीबी की राडार में हैं। देश विदेश से मांग उठ रही हैं कि बॉलीवुड का स्वछ होना बोहोत आवश्यक हैं और लगता हैं कि इसबार ऐसा होके रहेगा।

जनता से अपील हैं कि अगली बार किसी को भी अपना रोल मॉडल मानने से पहले थोड़ा विचार अवश्य करे क्यूंकि ऊपर की खूबसूरती से व्यक्ति के अंदर की दरिद्रता का पता नही चलता हैं और जब वो पता चलता हैं तब तक बोहोत देर हो चुकी होती हैं।

जय हिंद🇮🇳🙏

#depikapadukone #shraddhakapoor #rakulpreetsingh
© Siddharth_Lohia