...

12 views

अतरंगी चुड़ैल भाग -3
आगे👉

वह लड़की अब भी सिसके जा रही थी। प्रणव उसे सांत्वना देने के बहाने उसकी नंगी पीठ पर अपनी उंगलियां फेर रहा था। फिर प्रणव ने अपने होठों को उसके कान के पास ले आया, जैसे अपने होठों से उसके कान को छू लेगा। फिर उसने धीरे से उसके कान में कहा, “चुप हो जाओ। बताओ, क्या हुआ है।”

          इतना सुनते ही लड़की ने खुद को प्रणव की बाहों में से छुड़ाया और मासूम सी शक्ल बना कर बोली, “ वो मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ ‛किया नाइटक्लब’ जा रही थी। किसी बात पर हमारा झगड़ा हो गया तो वह मुझे इस सुनसान सड़क पर उतार कर चला गया।”

         यह कहकर उसने फिर से प्रणव को बाहों में भर लिया। उसकी इस हरकत से प्रणव पागल सा होने लगा। उसने कस कर उस लड़की को अपनी बाहों में जकड़ लिया और धीरे से उसके कानों में बोला, “ पागल है तुम्हारा बॉयफ्रेंड। तुम्हारे जैसी अगर मेरी गर्लफ्रेंड होती तो मैं एक पल को भी उसे अपने से अलग नहीं करता।”

         यह कह कर उसके हाथ फिर उस लड़की के जिस्म पर चलने लगे। तभी उस लड़की ने बड़े प्यार से कहा, “क्या आप मुझे किया नाइट क्लब छोड़ देंगे।”

          उसकी यह बात सुनकर प्रणव जरा गुस्से से बोला, “तुम्हारा बॉयफ्रेंड इतनी रात को सुनसान सड़क पर तुम्हें अकेला छोड़कर चला गया और तुम अब भी उसके पीछे जाना चाहती हो।”
पूरी कहानी के लिए मुझे फॉलो करें
@Pankaj_bist_ruhi
#atrangi_chudail
#chudail
#witch
#horror
#horrorstory
© Pankaj Bist 'Ruhi'