...

10 views

अतरंगी चुड़ैल (भाग -1)
बरसात की वो काली अंधेरी रात। दूर-दूर तक कुछ नजर नहीं आ रहा था। सड़क के दोनों और पेड़ों का झुरमुट। और उस पर यह बारिश। यह भयावह नजारा था दिल्ली कैंट रोड का। और इसी सुनसान सड़क पर 160 किलोमीटर प्रति घंटे से भी अधिक की स्पीड से दौड़ रही थी एक ब्लैक वैगनआर।

       इस वैगनआर को चला रहा था प्रणव। प्रणव के हाथों ने स्टेरिंग को कसकर पकड़ रखा था और पांव एक्सीलेटर पर जमे हुए थे। दिल्ली टैंक रोड के कई खौफनाक किस्से उसने पहले भी सुन रखे थे। पर उसे नहीं पता था कि आज इस सड़क से उसे गुजारना पड़ेगा।

         कितना समझाया था उसने अपने दोस्त कैप्टन विपुल को। पर विपुल और उसकी पत्नी ने उसकी एक न सुनी। बिना डिनर किए उन्होंने प्रणव को जाने नहीं दिया। आज उनकी मैरिज एनिवर्सरी जो थी। पार्टी खत्म होते- होते रात के 12:00 बज गए।

        पार्टी से छूटते ही प्रणव ने अपनी वैगनआर पकड़ी और फुल स्पीड में कैंट रोड पर दौड़ा दी। वह जल्द से जल्द था सड़क क्रॉस कर जाना चाहता था। दिल्ली कैंट की यह साफ़ सुथरी सड़क, सड़क के किनारे हरे भरे पेड़ों से सजे बाग।  रंग-बिरंगे चित्रों से सजी दीवारें दिन में जितनी खूबसूरत लगती है, वही रात में यह खूबसूरत नजारे भयावह और खौफ़नाक लगने लगते हैं।

       सड़क के किनारे लगे इन बागों को देख प्रणव को ऐसा लग रहा था कि मानो अभी किसी पेड़ के पीछे से निकलकर कोई भूतनी या चुड़ैल उसकी गाड़ी के आगे आ जाएगी। इसी डर के कारण वह इस सड़क से निकलना चाह रहा था। पर आदमी जो चाहता है वह होता नहीं।

         उसकी गाड़ी उस सुनसान और खौफनाक सड़क पर दौड़े जा रही थी। बाहर धीमे-धीमे बारिश हो रही थी।  यह बारिश भी उस मंजर को और खौफनाक बना रही थी। अचानक से प्रणव को सर्दी लगने लगी तो उसने कार में ब्लोअर ऑन कर दिया और साथ ही एक्सीलेटर पर पांव दबा दिए।

आगे की कहानी नेक्स्ट पार्ट में.......
पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए फॉलो करें
@Pankaj_bist_ruhi
#atrangi_chudail
#chudail
#horrorstory
#horror
#witch
#writco
© Pankaj Bist 'Ruhi'