...

4 views

मेरे बाबा.... part 3....😀😀😀
खुशी अपने पापा से नफरत करती हैं उसे लगता है कि उसके पापा ने दौलत के लिए उसकी मां को छोड़ा और उसके साथ भी उसी दौलत के लिए उसे मारना चाहा इसलिए वह बदला लेना चाहती है इसलिए वह उनकी दौलत शोहरत सबकुछ छीन लेना चाहती है और वह मुंबई वापस आती है!

खुशी बहुत बड़ी सुपरस्टार सिंगर होती है तो
इसी कारण उसके सामने कोई टिक नहीं पाता है और रणवीर सिंह का सब कुछ छीन लेती है लेकिन इनकी कहानी अभी यहीं खत्म नहीं होती है इस कहानी में दस्तक देता है सूरज!

सूरज मुस्कान के कॉलेज का दोस्त होता है
मुस्कान सूरज से प्यार करती है पर सूरज
मुस्कान को अपना दोस्त मानता है सूरज की
मुलाकात खुशी से हो जाती है और फिर
सूरज खुशी को पसंद करने लगता है और उसे प्यार करने लगता है पहले तो खुशी सूरज को पसंद नहीं करते लेकिन फिर धीरे-धीरे वह भी प्यार करने लगती है इधर मुस्कान दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर जलती है और उन्हें दूर करना चाहती है पर उसकी लाख कोशिश के बावजूद वे दोनों एक दूसरे से दूर नहीं हो पाते हैं !

तब मुस्कान मरने की कोशिश करती है तब
रणवीर मुस्कान को बचाता है तो मुस्कान
रणवीर से कहती है कि पापा मैं सूरज से बहुत प्यार करती हूं उसके बिना नहीं रह सकती उस नताशा मेहरा हमारा हमसे सब कुछ छीन लिया और अब वह मुझसे मेरा सूरज को भी छीन लेना चाहती है पापा अगर आप मुझसे प्यार करते हो तो मुझे सूरत ला कर दो उसके बिना मैं नहीं जी सकती हूं!

तब रणवीर खुशी के पास जाता है खुशी से
कहता है कि मेरी बेटी की खुशी के लिए प्लीज तुम सूरज को भूल जाओ तब खुशी कहती है आप तो हमेशा अपने और अपनों की खुशी के लिए दूसरों की खुशी को कुर्बान कर देते हैं पर सॉरी मैं दूसरों की खुशी के लिए अपनी खुशी कुर्बान नहीं कर सकती!

मैं सूरत से बहुत प्यार करती हूं और सूरज भी मुझसे बहुत प्यार करता है अगर वह आपकी बेटी मुस्कान से प्यार करता तो मैं शायद उसे जाने देती लेकिन वह प्यार नहीं करता वह मेरे बिना नहीं रह सकता इसलिए आप अब यहां से जा सकते हैं!

रणवीर को खुशी से मिलकर कहीं ना कहीं यह एहसास तो होता रहता है कि वह उसके बेटी है पर खुशी अब इतनी बदल चुकी थी कि उसे लगता था कि खुशी नहीं हो सकती कहानी अब अपने आखिरी मोड़ पर थी!

एक दिन मुस्कान और खुशी को उसी खाई पर ले जाती है जिस खाई पर से खुशी गिरी थी मुस्कान खुशी को मारने की कोशिश करती है यह बात रणवीर तनु और सूरज को भी पता चल जाती है वह लोग भी वहां पर पहुंच जाते हैं जैसे ही मुस्कान खुशी पर गोली चलाने वाली होती है तभी उसका पैर फिसल जाता है और वह खाई पर से नीचे लटक जाती है!

खुशी मुस्कान को बचा लेती है मुस्कान को यह देखकर बड़ा अफसोस होता है कि वह खुशी को मारने वाली होती है और वही उसे बचा लेती है?😀😀😀😀
© neha