...

7 views

आना क़भी.. 🙂
इतनी मोहब्ब्त करना औऱ ऐसी करना कि उसकी शादी के बाद भी पति को पता चले तो बोले इतनी मोहब्ब्त तो हम भी न कर सके , जितनी ये तुमसे कर गया..!

टिंडर औऱ मूव ऑन ज़माने में ऑप्शन की कभी कमी नहीं रही , लेक़िन किसी एक ही शख्स पर सब कुछ लुटा जाने वाले शख्स को मैंने आईने में देखा है...!

क़भी मन करे कि कोई कहानी सुननी हो , किसी की बिंदी की , साड़ी में लिपटी किसी के ख़्वाब को देखना हो , वो जिसके कमर में किसी के दिल के बन्द दरवाज़ों की चाभी टँगी हो , वो जिसकी हँसी में किसी की मौजूदगी का नर्म एहसास हो ..
तो चले आना पास मेरे ।

कई कहानियों के साथ जीता हूँ , किसी के दुनियाँ से चले जाने का ग़म लिए , तो किसी के किसी औऱ के होने जाने का दुःख लिए , किसी की आँखों मे ठगे जाने का किस्सा , तो किसी के ख़ामोश होठों पर धोखे से सील जाने के क़िस्से दिल में दफ़न है ।

क़भी जब मन करे तो आना पास मेरे , मेरे हिस्से में ग़म , तन्हाई और काली रात है , जहाँ यादों के जुगनुओं के साथ बैठे बातें करता रहता हूँ औऱ खामोशी के साथ खुद को कई कहानियाँ हँसकर सुनाता रहता हूँ , आज भी उन सबसे मोहब्ब्त करता हूँ जो मेरे रास्ते से होकर गुजरें औऱ हम गुजार दिए किसी के हिस्से में ...!!

क़भी जो मन करे तो आना पास मेरे... सुनाऊंगा कई कहानियां..!!

#शुभ_रात्रि🙏🙂
© Rising_लेखक