...

8 views

प्यार की एक कहानी पार्ट-२
पायल ने श्याम को छोड़ दिया।श्याम की बहुत कोशिशों के बाद भी पायल ने उसकी कुछ ना सुनी और उसे सारे रिश्ते तोड़ उसे दूर हो गई हमेशा के लिए। क्योंकि श्याम और पायल एक दूसरे से कभी नहीं मिले थे श्याम पायल से मिलना चाहता था। पर पायल ने तो अपना मन ही बनाया था उससे बात भी ना करने की मिलना तो बहुत दूर की बात थी। सिर्फ बातें करके शाम के दिल को सुकून मिल जाता था पर अब तो वह बातें भी बंद हो चुकी थी।।खबर आई पायल की शादी होने वाली थी । तोशाम फिर से टूट गया था पर इस बार वह अकेला ना था उसका साथ देने के लिए उसकी दोस्त काजल उसके साथी थी।

काजल कॉलेज जाने वाले एक हॉस्टलर थी वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए अपने घर परिवार से दूर हॉस्टल में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी। काजल और श्याम की दोस्ती भी इंस्टाग्राम से हुई थी। उन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई थी। वो एक दूसरे को अपनी सारी बातें बताते थे। काजल को श्याम और पायल के बारे में सब कुछ पता था।उसने भी बहुत सी कोशिशें की थी उन दोनों को साथ लाने की। श्याम के कहने पर काजल ने पायल से बात भी की पर पायल ने काजल की एक ना सुनी साथ ही साथ उसे बहुत बुरा भला भी कहा फिर भी काजल अपने दोस्त के खातिर पायल को मनाने में आखरी तक जुटी नहीं। पर पायल ना मानी। बहुत कोशिशों के बाद काजल ने श्याम को समझाया की पायल अब उसकी जिंदगी में वापस नहीं आना चाहती। और उसे भी अब वायरल से दूर हो जाना चाहिए क्योंकि प्यार जबरदस्ती से नहीं दिल से होता है। काजल ने समझाया कि पायल उसे दिल से प्यार करती होगी तो उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएगी और अगर नहीं आई तो उसे कभी तुमसे प्यार ही नहीं था।

श्याम समझ चुका था कि पायल वापस नहीं आएगी। वह से दूर जा चुकी हैं। इस दौरान काजल ने श्याम का बहुत साथ दिया। जिसकी वजह से श्याम का झुकाव पायल की तरफ हो गया। क्योंकि जब वह अकेला हो गया था तब काजल ने उसका साथ दिया।
बहुत समय बीत गया था और एक दिन श्याम ने काजल को अपने दिल की सारी बातें कह दी,,,,,,,...….....


*To be continued*...............
© ll_alfaaz_ll