...

7 views

लिफ्ट!!!!!
रात का समय था ।घड़ी में तकरीबन 7-8 के करीब समय हो चला था ।सीमा अपने काम से फारिग होकर जैसे ही घर के लिए निकली उसकी कार का टायर पैंचर हो गया । एक तो घर जाने की जल्दी ऊपर से कार का टायर पंचर सोच के ही इक झुंझलाहट सीमा के सातवे आसमान पर चढ़ गई...
उसने अपने पर्स से फोन निकाला और अपने घर फोन करने लगी पर ये क्या ? फ़ोन का कोई सिग्नल उसे नहीं मिल रहा था ,वो परेशान हो रही थी की अब वो घर कैसे पहुंचेगी??
तभी दूर से एक गाड़ी उसे आती हुई नजर आई ।उसे थोड़ी सी रहता मिली और उसने लिफ्ट के लिए हाथ दे दिया।
गाड़ी रुकी नही और चली गई ,सीमा को कुछ समझ नहीं आ रहा था ।आखिर उसके साथ हो क्या रहा था ।किसी जंगल में कोई भी इंसान अचानक से यूं फस जाए तो उसका परेशान होना वाजिब है ।
थोड़ी देर बाद वही गाड़ी मुड़कर उसकी तरफ आ रही थी ।गाड़ी की लाइट इतनी तेज थी की उसकी लाइट उसे परेशान कर रही थी।जैसे ही गाड़ी उसके पास रुकी वो बिना कुछ सोचे समझे गाड़ी में जाकर बैठ गई ।गाड़ी के अंदर चलने वाला संगीत उसे मदहोश कर रहा था सीमा को कुछ पल के लिए लगा की उसकी सारी थकान मिट गई है।
उसे हल्की सी झपकी आ गई।
अचनाक से किसी सरसराहट से उसकी नींद खुल गई उसे ऐसे लगा की मानो ढेर सारे सांप किसी ने उसके ऊपर छोड़ दिए हों उसने उनिंदी आंखो से देखा तो वो ये जानकर हैरान हो गई की उसकी आधा शरीर सांप में तब्दील हो गया है। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। ये उसके साथ हो क्या रहा है? और थोड़ी देर बाद वो इक डरवानी सी देह में तब्दील हो गई......
अगले दिन फिर से एक और इंसान की गाड़ी खराब हो गई उसी जंगल में ...
और फिर वही गाड़ी आई है उसे लिफ्ट देने! #horrortales #हॉरर_स्टोरी #हॉरर #writco #writcoapp #writcotales



© All Rights Reserved