...

4 views

Hide And Run
Hello नमस्ते

ये कहानी zombies पर लिखी गई है । मैने ये पूरी कोशिश की है कि ये और कहानियों से अलग हो ।उम्मीद है कि आप सबको ये कहानी पसंद आयेगी।

दिल्ली के एक शहर में मीरा नाम की लड़की रहती थी। उसके मां बाप बहुत अमीर है इसलिए उसे सब कुछ करने की आजादी दी गई । वो जो भी करती उसे रोका या टोका नही जाता । मीरा के मां बाप ने उस पर नज़र रखने के लिए अनाथ आश्रम से एक लड़की को भी गोद लिया हुआ था जिसका उन्होंने नाम भी लडको के नाम पर रखा । उसे उन्होंने sanju नाम दिया । उहोंने उसे मीरा की परछाईं बना दी थी । मीरा कहीं भी जाती sanju उसके साथ ही होती ।

बचपन में वो दोनो अच्छे दोस्त थे । लेकिन बड़े होते होते उनकी दोस्ती खत्म हो गई। Sanju उसके साथ तो रहती लेकिन मीरा को कम ही बुलाती । मीरा उससे इस बात से परेशान थी कि वो उसकी दोस्त

दूसरी और दुनिया का आठवां अजूबा था dr. आनंद।
वो जानवरों की लैब में काम करता है। उसे इंसानों से ज्यादा कुत्तों में ज्यादा दिलचस्पी है । वो इंसानों को कीड़ा और जानवरों को प्यार के काबिल समझता है। उसके आस पास रहने। वाले लोग उसे psycho कहते हैं क्योंकि वो
दिन रात अपनी लैब में बैठा कुछ न कुछ टेस्ट करता ही
रहता है।

दरअसल एक एक्सिडेंट में उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो गई थी । वो इस सदमे से कभी उभर नही पाया इसीलिए उसने जानवरो पर टेस्ट करके एक ख़ास इंजेक्शन बनाया है जिसके लगने से उसकी भूख भड़ेगी और वो इंसान को भी खाने को जाएगा।

ये इंजेक्शन सबसे पहले dr. आनंद ने एक चूहे पर टेस्ट किया । चूहे को उसने इंजेक्शन लगा कर एक बॉक्स में बंद कर दिया। बंद करने के बाद उसने उसी बॉक्स में दो चूहे और बंद कर दिए। इसके बाद Dr. आनंद वहां से चला गया ।
तकरीबन एक घंटे के बाद वो injected चूहे को देखने आया। जब उसने box खोला तब वो देख कर हैरान और खुश हुआ । वो injected चूहा बाकी दोनो चूहों को खा रहा था । फिर वो चूहा ज्यादा भूख लगने की वजह से खुद को ही खा रहा था । बाकी दोनो भी उसी तरह खुद को खा रहे थे।

Dr. आनंद इससे बहुत ख़ुश हुआ लेकिन वो नहीं चाहता था कि इसके बारे में किसी को पता चले इसीलिए वो इंजेक्शन को एक सूटकेस में बंद कर के गाड़ी से बैठ कर जंगल की तरफ जाने लगा।
वो गाड़ी बहुत तेज़ चला रहा था । इसी वजह से रास्ते में उसका accident हो जाता है। जल्दी में उसे हस्पताल लाया जाता है। Dr. आनंद के पास उसका जूनियर उसके साथ ठहरता है ।

Dr. आंनद तो कोमा में चलें जाते हैं। वो कब कोमा से बाहर आएंगे किसी को नही मालूम था । उनका जुनियर उनका बैग लेकर जानवरों के हस्पताल चले जाता है ।

कोई काम की चीज होगी ये सोच कर उसने वो बैग खोला । उसमे सिर्फ एक इंजेक्शन देख कर सोच में पड़ जाता है और वो उसे संभाल कर रख देता है। इसके कुछ दिनों के बाद जूनियर dr. गलती से वही खतरनाक इंजेक्शन बीमार कुत्ते को लगा देता है।

उधर मीरा के कॉलेज में annual function की तैयारियां चल रही थी। सभी कॉलेज के प्रोग्रामों में हिस्सा ले रहे थे।
रविवार का दिन आ गया जिस दिन कॉलेज का function था। सभी की निगाहें एक दूसरी पर थी । सब लड़के लड़कियां कोन सबसे ज्यादा अच्छा लग रहा है इस बात पर चर्चा कर रहे थे ।

कुत्ते पर भी इंजेक्शन का असर दिखना शुरू हो गया था । वो कुत्ता शनिवार वाली रात अपने मालिक को खा कर भाग चुका था । उसका मालिक भी एक राक्षस बन चुका था और उसने अपने सारे परिवार को खा चुका था । रात भर में सारे शहर में वायरस के फैलने की खबर फैल गई ..........
© All Rights Reserved