...

15 views

जानी! तुम मुस्कुराते बहुत हो...
तुम मुस्कुराते बहुत हो,
जानी! तुम सच में मुस्कुराते बहुत हो
कहीं नज़र ना लग जाए मेरे देखने भर से तुम्हें, क्या इसी वज़ह से तुम काला टीका लगाते बहुत हो?

कभी तो मुझे महसूस कर लिया करो कि मैं तुम्हें कितना चाहता हूं। तुम्हें कैसे बताऊं कि कभी-कभी कोई दिन ऐसा बीत जाता है कि उस दिन तुम्हारी बहुत ज़रूरत महसूस होती है,, बहुत ही ज्यादा...

अब इतना गौर से ना देखो मुझे तुम भी वरना तुम्हें भी मुझसे मोहब्बत हो जाएगी, हा हा हा हा। वैसे तुम्हें याद होगा कि मैं पहले अक्सर यह बोला करता था कि प्यार वो भी मुझको कतई हो ही नहीं सकता,, लेकिन अब प्यार हो गया मुझे तुमसे, तुम्हारी क्यूटनेस से, तुम्हारी इनोसेंसी, तुम्हारी हर एक छोटी-छोटी हरक़त से मुझे बेहिसाब प्यार हो गया है।

हां, यह सच है कि मैं हर वक्त जताता नहीं हूं और प्यार है तुमसे, यह रोज-रोज बताता भी नहीं हूं। मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई है वो भी बहुत अच्छी वाली,, और सुन लो तुम,, पहले भी मेरा हक़ तुम पर था और अभी भी मेरा तुम पर पूरा हक़ है।

प्लीज़ यह मत पूछना बैठ जाना कि कैसा हक़?? मैं एक बार फिर से तुम्हें नहीं बता पाऊंगा कि तुमसे प्यार करने का, तुम पर गुस्सा करने का और तुम्हें मनाने का!

समझ गई ना या तुम्हारे क़रीब आकर तुम्हारे बदन के साथ शरारत करके समझाऊं?

© theanupamkmr
_______________________________________
#theanupamkmrpoetry #ShayarANK #ANK_story #हिंग्Lish #WritcoQuote #Hindi #Love&Love #relationships #lifestory_vibestory #fantasy-fiction