...

8 views

एक लड़के और लड़की की लव स्टोरी
एक दीन बहुत जोर सोर से बारीस हो रही थी । चारो तरफ सन्नाता सा गया था । आगे कुच दिखाई नहीं दे रहा था । लड़की एक पेड़ के निचे खडी हो के बस का इतेजार कर रही थी ।वो बारीस में पुरी भिग गई थी । लेकिन वो कडकती हुवी बिज्ज्ली से डरती थी इस लीये वो एक कोने में खडी हो गई थी । उस वक्त एक लड़का वहाँ से गुजर रहा था । लड़की ने तुरंत उस लडके को आवाज लगाई और पास बुलाया ।

लड़की उस लडके को पुछती है बस कब आयेगी । तब उस लडके ने कहा कलही आयेगी । लड़की मुस्कुराते हुवे बोली क्या आप भी इस परिस्थिति में मजाक कर रहे हो । लडके ने कहा जी में सच बोल रहा हु । अंधाधुन बारिस के चल्ते हुवे पास मे नाला टुट गया है इस लीये वहाँ पानी का बहाव ज्यादा होने लगा है । इस लीये सारी बस गुम्के जा रही है । लड़की कहती है ओ..नो.. अब में घर कैसे जावुगी । इतनी रात को में कहा जावुगी । वो लड़की रोने लगती है । लडके ने कहा तुम्ह टेंशन मत लो मेरा घर पास में ही है में अपनी दादी मां के साथ रहता हु । काल तुम्ह बारीस रुक जानेके बाद तुम्ह चली जाना ।

लड़की के पास दुसरा कोई रास्ता नहीं था उस लडके की बात मान लीया और उस के साथ घर चली गई । घर पहुच के लडके ने दादी मां को सारी बात बताई । दादी मां ने दोनो के लीये खाने के लीये कुच लेके आयी । लड़की सुबह होने का इन्तेजार करने लगती है । कब सुबह हो और में चली जावु। लेकिन येसा नहीं हुवा दुसरे दीन भी बारीस जोर सोर से आ रही थी चारो तरफ पानी भर गया था । लड़की खिड़की पे खडी होके बारिस को थहर ने के लीये कहती है । उस वक्त वहाँ पे लड़का आ जाता है । बारिस को कहता है हे बारिस तुम्ह तो रो रो के बुरा हाल कर दीया है लेकिन ये लड़की को क्यु रुला रहे हो ।

तुम्ह बहार रो रहे हो और ये लड़की घर में रो रही है । यह सुंके लड़की हासंने लगी । लड़की ने कहा मेरा नाम है रीया । लडके ने कहा मेरा नाम है राकेश । दोनो आपस में अपने बारे में बात करने लगे बातो बातो में दोनो को पता नहीं चला कब रात हो गई।

दादी मां ने आवाज लगाई चालो खाने के लीये । दोनो ने खाना खाने के बाद दादी मां से कहानी सुंन्ने लगे । रीया को राकेश का दादी के प्राय्ते प्यार देख के वो बहुत खुश हो गई । तिसरे दीन भी बारिस आती ही रही । दोनो खिड़की के पास बैथ के बाते करते रहे । अब दोनो को एक दुसरे से लगाव सा होने लगा था । राकेश चाहता था की बारिस ना रुके । रीया भी चाहती थी की बारिस ना रुके । बारिस रुक गई तो रिया चली जायेगी ।

रीया राकेश को कहती है बारिस रुक गई तो क्या होगा । राकेश तुम्ह यहाँ से चली जावोगी । रीया कहती है जाना तो मेभी नहीं चाहती कास यह बारिस ना रुके । रीया और राकेश दोनो को एक दुसरे की मंन की बात पता चल गई थी लेकिन वो एक दुसरे से कहते नहीं थे ।

रीया ने थोडी हिम्म्त जुत्ताते हुवे कहा । बारिस रुक गई तो मुझे तो अपने घर जाना ही होगा । यह सुन्के राकेश तुरंत बोला लेकिन कभी कभी तुम्ह यहाँ पे आया करोगी ना । रीया ने कहा तुम्ह चाहो तो पुरा जिवान तुम्हारे साथ यही पे बितावुगी ।

अब कुच समय के बाद दोनो ने शादी कर लीया और खुशी खुशी रहने लगे ।

#WritcoQuote #writco #Love&love #writcoapp #love #Shayari #writer #Love&lovee #inspirational @AtulPurohit @Writco @anadi59 @Nahid2002 @VickySalunkhe @indu7501 @Kari2031 @Niruuoneness98 @Simr8478 @anvi..

© Farhan Haseeb