...

8 views

आखिर रेप का कारण पोर्नोग्राफी क्यों?
*आखिर रेप दिनों दिन क्यों बढ़ रहा है?

*रेप, अश्लील हरकत आदि के पीछे आखिर क्या है राज?

जी, इसका गहरा राज पोर्नोग्राफी में ही छिपा है!इंटरनेट पर बढ़ रहे ये पोर्न कंटेंट ही बच्चों को बुरी आदत में डाल देते हैं!
आज कल तो यह इतना जहरीला बन चुका है कि बच्चों के लिए यह एक गंदगी का कीड़ा बना रहा है!
यहाँ एक और बडी़ बड़ी वेवसाईटस व अन्य कई बडी़ सोशल मीडिया कंपनी अश्लील मैसेज व कंटेंट डालती है! तो दूसरी ओर जिम्मेदार सरकार भी उन पर कोई ठोस कानून नहीं बना रही है! बच्चों को आज कल ओनलाइन पढ़ने को बोला जाता है! किंतु सरकार यह नहीं देख रही कि बच्चों के लिए क्या होना चाहिए और क्या नही ?
और यही एक मात्र सबसे बड़ा कारण है कि बच्च बिगड़ रहे है! अभी एक ऐंजेसी के मुताबिक राजस्थान में तो आंकड़े ही लगातार बढ़ रहे है! इन सबके अलावा लड़कियों का शाेर्टेज पहनना भी एक बड़ा कारण है! फिर लोग कहते है कि ब्लात्कार बढ़ रहा है, अश्लील हरकत रोज हो रही है!
इन सबके पीछे क ई गहरे राज छिपे होते है! जैसे फिल्मों में आज कल जब तक कोई अश्लील कंटेंट न हो तब तक उसे निर्माता रिलीज करने का नाम नहीं लेते!
लड़कियां नंगी डोलती है दोस्तों के साथ, इन सब से ही बच्चों पर प्रभाव पड़ता है! ऐसा मेरे साथ भी हुआ है! फिर बच्चे छोटी सी उम्र में ही लड़कियों के सम्मोहन में या तो कहीं बलात्कार कर देते है या फिर इनसे बचने हेतु हस्तमैथुन की लत पकड़ लेते है! और बच्चे छोटी उम्र में ही बुड्ढे दिखने लग जाते है! ये एक बड़ी समस्या है जिसे हम सुधारने में सक्षम नहीं है!
© jitendra kumar sarkar