...

11 views

"चाहत" एक प्रेम कथा Part -2
अब आगे,,

स्टोरी समझने के लिए आपको Part -1 पढ़ना पड़ेगा

कार्तिक अपने बाएं गाल पर अपना हाथ रख कर बहुत तेज गुस्सा होता है और वह जैसे ही अपना चेहरा उठाता है तो सामने चाहत को देखता है। जो उसे बहुत ही गुस्से से देख रही होती है। और वह कार्तिक को वार्निंग देते हुए कहती है , कि आगे से अगर तुमने किसी भी लड़की के साथ ऐसी कुछ बदतमीजी की तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा मैं तुम्हारी कंप्लेंट यहां के प्रिंसिपल से जाकर कर दूंगी। यह सुनकर कार्तिक और गुस्से में आ जाता है। और अपनी मुट्ठी को भींच लेता है और चाहत की तरफ उंगली करके कहता है इसका बदला मैं तुमसे लेकर रहूंगा।



फिर सभी विद्यार्थी अपने-अपने क्लास में चले जाते हैं। और चाहत भी अपने क्लास में फर्स्ट ईयर वाली क्लास में चली जाती है। जब क्लास में वह अंदर जाती है तो खिड़की के साइड वाली सीट में जाकर बैठ जाती है। और उसी वक्त प्रोफेसर आते हैं और अपनी क्लास स्टार्ट करते हैं। सभी विद्यार्थी फर्स्ट ईयर के होने की वजह से प्रोफेसर सभी विद्यार्थियों से उनके नाम पूछते हैं और जब चाहत की बारी होती है तो चाहत भी अपना नाम खड़े होकर बताती है। मेरा नाम चाहत चौहान है।

तभी उस वक्त  क्लास में एक लंबे चौड़े जेल से बाल सेट हुए लड़के की एंट्री होती है। वह लड़का और कोई नहीं हमारा कार्तिक होता है। जो अपने सभी जूनियर्स की रैंकिंग कर रहा था। आज जब वह क्लास के अंदर आता है तो चाहत उसे देख कर चौक जाती है। और वह  कुछ कहने वाली होती है तभी प्रोफेसर कार्तिक से बोलते है ओके सर मैं बाद में आता हूं । कहकर चले जाते है। चाहत यह सब देख कर चौक जाती है और फिर अपनी सीट पर बैठ जाती है। चाहत के साइड में एक लड़की जिसका नाम नैना होता है वह चाहत को बताती है कि यह बहुत बड़े फैमिली से बिलॉन्ग करता हैं और यह कि आधे से ज्यादा कॉलेज की जो फंडिंग है कार्तिक की फैमिली से आती है इसलिए यहां के प्रोफेसर्स भी इससे  डरते हैं। यह सब सुनकर  चाहत को एक सदमा सा लगता है। कार्तिक आके सीधे प्रोफेसर वाली कुर्सी पर बैठ जाता है और सभी को आर्डर वाले लहजे में कहता है कि अगर किसी को भी कोई दिक्कत होगी मुझसे तो यहां पर सिर्फ मुझसे कहना है किसी और से जाकर प्रोफेसर से या किसी और से जाकर  मेरी कंप्लेन करी ना तो तुम सबकी खैर नहीं।

सभी विद्यार्थी यह सब  सुनकर बहुत ही डर जाते हैं।

लेकिन चाहती यह सुनकर खड़ी हो जाती है और निडर स्वर में कहती है कि तुम होते कौन हो हम सब को डराने वाले तुम जो भी हो तुम कितनी भी बड़ी फैमिली से बिलॉन्ग करते हो तुम हमें ऐसे नहीं डरा सकते हो ओके। जब कार्तिक किसी लड़की की आवाज सुनता है तो वह उस खिड़की के साइड कि तरफ देखता है।यह वही लड़की है जो सुबह मुझे थप्पड़ मारी थी उसको वहां सब याद आने लगा और याद आते ही उसे बहुत तेज से गुस्सा आने लगता है और कहता है  तुम इस क्लास में पढ़ती हो ।




आगे जाने के लिए पढ़ते रहिए "चाहत"

कैसे कार्तिक चाहत से अपना बदला लेगा ? और क्यों कार्तिक चाहत के क्लास में आया ? और जब कार्तिक चाहत को देखता है तो अब क्या करेगा ।यह जानने के लिए आपको पार्ट-३ का इंतजार करना पड़ेगा।
© All Rights Reserved