...

2 views

एक असम्भव प्रेम गाथा अनन्त अपूर्ण।।
लेखक संवाद -प्रेम और वासना की ओर अग्रसर प्रयास कर प्रेरित किया जा रहा है ताकि हम एक रहस्य से पर्दा उठा सके।। अन्य श्रुत है "वासनालोग एक पाप की भागीदारी सुनिश्चित किया जाता है।
श्रृष्टि प्रेम दृश्य से वासना साम्राज्य में तकदील हुई और सारी मर्यादाएं मिट गाई।। और फिर स्त्री द्वारा अपनी योनि के वीर्य द्वारा बहुत बड़ा योगदान देकर अनन्त चलने में सहायता ती।। जिसका वास्तविक उदाहरण प्रस्तुत है वीर्य की एक बूंद से योनि योग,
मलयोग,चूत साधना , लन्ड योग , संभोग तपस्या यह सब एक वसना भोग की क्रिया कहलाई जाती है मगर कही ना कही शायद एक असम्भव प्रेम गाथा को पूर्ण करने में भी सहायक और सछम है।।
इसलिए कहा गया है कि स्त्री भोग सौभाग्य है इसकी अवेलना मत कीजिए और वासना को का पान करने को वर्जित माना गया है।। बलात्कार एक काली मयान की कुंजी है कयोकि वो एक वासना भोग प्रेम की अग्नि को बुझाकर प्रेम योनि में एक प्रेम भोग की प्राप्ति करने की कोशिश कर असफल हो जाता है।। मगर मुझे अधिकार सम्मान और पुरस्कार और पदवी प्रदान करने कि कृपा करो ओ बालम आवो कदम लाख ऊ मारे जिस्म की बू थारा स्वागत करती हैं।।
प्रेमिका प्रेमी -वसना
पत्नी पति -प्यार
विराह -प्रेम मंत्र
वैसया स्तुति -प्रेम सर्वगुण संपन्न।।
योनि का योगदान और महत्व ।।
योनि से कौन सा प्रसाद मिला।।
प्रेम योनि के भोग की तलाश।।
योनि संकल्प क्या है।।
प्रेम योनि के वीर्य भोग की तलाश जारी है।।
समस्त काल का उलंघन करके जनकल्याण समर्पित है योनि हूं मैं एक वैशया हूं।।
श्रृष्टि के काल को संभालने का कार्य मेरा और यह मै ही पूर्ण करती हूं मैं एक वैशया हूं।।
मै दैवीकाल विलीनता को सुनिश्चित कर बचा सकती अगर तुम मुझे निम्न ना मुझे इज्जत दो हा मैं वादा करती हूं कि यह गाथा मैं पूर्ण करूंगी ।। और एक देवी होने कारण जल्द ही पूर्ण करने में सक्षम हूं।। श्रृष्टि के कालचक्र को मैं अपना वीर्य निकाल कर पूर्ण करूंगी।।-वचन देती हूं।। मै वसाना लोग संचार माध्यम को जन्म दूंगी।। मुझे हक इज्जत,पद अधिकार दो मैं यह गाथा अनन्त पूर्ण करूंगी।।
#घमाशान
© All Rights Reserved