...

4 views

Heart Touching Love story
Heart Touching Sad Love Story

आज रीतिका का बर्थडे है और उसे परी सम्मीद है की राहुल उसे शादी के लिए प्रोपोस कोरेगा. राहुल ने रितिका को वादा किया था कि उसके बर्थडे के दिन वो उसे एक हीरे की अंगठी देकर प्रोपोस करेगा .

रितिका बेसब्री से राहुल का इ़तजार कर रही है. तभी दरबाजे की घंटी बजती है और राहुल सामने खडा होता है. राहुल बहुत खुश लग रहा है.

राहुल: मुझे माफ कर देना रितिका,आने में थोड़ा लेट हो गया रितिका: कोईं बात नही. अच्छा ये बताओ मेरा गिफ्ट कहाँ है?
राहल:( एक Teddy Bear रितिका को देते हुए ) हैप्पी बर्थडे रितिका,ये लो तम्हारा तोहफा!

अरे ये क्या..रितिका ने तो सोचा था कि राहल हीरे की अंगूठी लेकर आएगा और उसे प्रोपोस करेगा लेकिन वो तो एक छोटा सा Teddy Bear ले आया. रिंतिेका को मन ही मन बहुत गुस्सा आया और उसने बिना कुछ कहे और सोचे समझे Teddy Bear कोउठा कर घर के खिड़की से बाहर फेंक दिया. रितिका गुस्सा में लाल लाल खड़ी है.

तभी राहुल दौड़ के निचे जाता है. 200 सीढ़ी से नीचे उतर कर वो Teddy Bear लाने जो सडक के बीचो बीच पड़ा है. जैसे ही वो Teddy Bear उठाने के लिए झुका, कही से एकTruck आकर राहुल को कुचल देता हैं. राहुल को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी
रितिका हॉस्पिटल पहुंचती है और बहुत रोती है. राहुल के शव पास Teddy Bear भी पडा है. रितिका उसे अपने सीने से लगाकर बहत रोती है बिलखती है.

तभी रितिका को Teddy Bear पर एक बटन सा दीखता है.
जैसे ही वो उस बटन को दबाती है, उस Teddy Bear में से
राहुल की आवाज़ आती है......”. रितिका, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” तभी Teddy Bear के ऊपर का हिस्सा खुलता है और उसमे हीरे की अंगूठी निकलती है !!

रितिका अपने आप को शायद ही कभी माफ़ कर पाए पर दोस्तों
राहुल और रितिका की ये HeartTouching Sad Love
हमें एक सीख देती है. की जल्दबाजी में कोई भी फैसला नहीं लेना चाहिए। नहीं तो
रितिका की तरह पूरी ज़िन्दगी पछताना पड़ेगा।
Thank you
© Ram Charan