...

2 views

Blind Date (दो आजनबियों की मुलाकात)
एना ब्लाइंड डेट को लेकर हमेशा झिझकती थी, लेकिन जब उसकी सबसे अच्छी दोस्त प्रिया ने उसके एक दोस्त करन् से मिलने को बोला तो बहुत जोर देने पर एना अनिच्छा से जाने को तैयार हो गई।।।।
एना काफी शाप पहुंची और करन् का इंतज़ार करने लगी। वह बहुत घबराई हुई थी और सोच रही थी, की करन् कैसा लड़का होगा, क्या वो मेरे लायक होगा। क्या उसके साथ मेरी मिस्ट्री बन पाएगी।।।।।
वो ये सब सोच रही थी की अचानक करन वहा आ गया और करन को देख कर एना की घबराहट और बड़ गयी।।।
करन समझ गया था की एना घबरा रही है।, तभी करन ने मजाकिया बात करने लगा। जिससे एना को कुछ अच्छा लगा और वो नॉर्मल हो गयी और उसकी बात ओ को ध्यान से सुनती और मुश्कुराती ।
एना को उस शाम लगा की सायद उसका निर्णय ठीक है। उस दिन के बाद से दोनों और मिलने लगे और डेट पर जाने लगे, कभी पार्क, कभी कॉफी शॉप, कभी माल, कभी मूवी धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे।।।
एना को बहुत अच्छा महसूस होता था, करन के साथ और करन को भी एना के साथ बहुत अच्छा लगता था
एक दिन एना और करन साथ मे समुंदर के पास बैठे थे। तभी करन ने एना का हाथ अपने हाथ मे ले लिया और बोल एना क्या तुम मुझ से शादी करना चाहती हो।। एना बहुत खुश हो गयी कियुकी बो ये शब्द ही सुनना चाहती थी
उसकी आखों मै आँसू आ गए और उसने हाँ बोलते हुए। करन को गले लगा लिया।।
फिर एना घर बापस आ गयी और घरवालो को उसके और करन के रिश्ते के बारे मै बतया घरवाले पहले थोड़ा नाराज हुए मगर एना और करन के प्यार के आगे उनकी नाराज़गी फीकी पड़ गयी।
और वो लोग भी रिश्ते के लिए मान गए ।कुछ साल बो लोग साथ रहे और उनकी शादी हो गयी।।।।
एना को पता था की करन से जादा प्यार उसको कोई नही कर सकता।।
करन और एना साथ साथ रहे और जीवन की हर अनुकूल प्रतिकूल परिस्थिति मै एक दूसरे के साथ रहे।।।।।।
धंनयबाद

आशा करती हूँ कि आपको ये कहानी पसंद आई होगी।। अगर कोई गलती हुई तो माफ कर दे।।

© All Rights Reserved