...

3 views

इश्क़ एक गुनाह है
PART1.

कशिश मैं तुमसे बेपनाह मोहब्बत करने लगा हूॅं मोहब्बत ही नहीं बल्कि इश्क़ करने लगा हूॅं मुझे नहीं मालूम ये जज़्बात मेरे अन्दर तुम्हारे लिए कब जागे? अब बस इतना समझ लो कि तुम मेरी रुह में समा गई हो हर लम्हा बस तुम्हारा ख़्याल मेरे दिल दिमाग में रहता है।
साहिल की गंभीर आवाज़ और प्यार भरा लहज़ा पूरे कमरे में गूंज रहा था और कशिश को लग रहा था कि वो ख़्वाब देख रही हो एक डरावना ख़्वाब। उस से ऐसा लग रहा था जैसे वो बहुत गहरी नींद में सो रही हो। उसने इस ख़्याल से बाहर आने के लिए अपनी सीधे हाथ की बड़ी उंगली को दांतों से काटा और उंगली कटते ही वो ज़ोर से चिल्लाई। उसकी उंगली बहुत दर्द कर रही थी पर दर्द से ज़्यादा उसे साहिल पर गुस्सा आ रहा था।
साहिल ने कशिश से कहा तुम क्यों नहीं समझती हो हमेशा किताबों में क्यों गुम रहती हो। मैं तुमसे अपने दिल कि बात कह रहा हूॅं और तुम दांतों में उंगली दबाए ये सोच रही हो कि ये ख़्वाब है या कोई भयानक हक़ीक़त।
साहिल अपनी खाला ज़ात बहन से अच्छी तरह वाकिफ था वो दोनों बचपन से एक साथ बड़े हुए कशिश की अम्मी अब्बू बचपन में अल्लाह को प्यारे हो गए तो साहिल के घर ही कशिश बड़ी हुई।

क्या कशिश साहिल की मोहब्बत के आगे घुटने टेक देगी? क्या होगा जब कशिश को सच्चाई का पता चलेगा? क्या साहिल सच में कशिश से मोहब्बत करता है? आगे क्या होगा जानने के लिए पढ़ें अगला पार्ट
to be continue....

#Love&love #Mohabbat #Love&love💞 #WritcoQuote #story #writco #writcopoet #writco

© Hina