...

3 views

mistake in love... part 10
महेश जी ने जब शोभा जी को रोहित को खींच कर नीचे लाते हुए देखा तो वो अपनी पत्नी से पूछ पड़े - "क्या हुआ शोभा तुम ऐसे इसे खीच क्यों रही हो।"

शोभा जी ने जवाब देते हुए कहा- "ये मुझसे नहीं , आप अपने लाडले से पूछे तो ज्यादा बेहतर होगा।"

इतना कहकर शोभा जी चुप हो गई और रोहित को महेश जी के सामने लाकर खड़ा कर दिया ।

महेश जी ने रोहित पर नजर डाली जो अपनी नजरे जमीन पर टिकाये खड़ा था, महेश जी ने रोहित को सख्त आवाज से कहा - "क्या हुआ रोहित, क्या कह रही है तुम्हारी मां?"

रोहित अपने पापा से डर कर एक ही सांस में सारी बात बोला- "वो.. वो.. पापा भाई की गर्लफ्रैंड है जिन्हें है भाभी बोलता हूं बस उन्ही से बाते कर रहा था तो माँ ने सुन लिया तो मुझसे पूछने लगे तो मैने भाई के डर से नही बताया तो वो मुझे आपके पास ले आयी बस और कोई बात नही पापा ।"

सारी बात कहने के बाद रोहित ने लंबी साँस ली।

रोहित के पिता (महेश जी) ने रोहित के कंधे में हाथ रख कर बोले "बेटा जी आजकल तो ये सारी बातें नॉर्मल हो गई है ,आप फिर इतना क्यों डर रहे हैं आप तो हमसे बातें छुपा रहे हैं ये बात कोई छुपाने के लिए थोड़ी ना होती है और अगर रोहन की गर्लफ्रेंड है तो अच्छी बात है ना हमसे भी कभी मिलवाओ हम भी तो देखें हमारे बेटे की पसंद कैसी है?"
इतने में रोहित तपाक से अपने पापा सेेेे बोला - "पापा बहुत ही सुंदर है भाभी।"

महेश जी रोहित की बात सुनकर रॉब से बोले - "बेटा नाम क्या है किस खानदान से बिलॉन्ग करती है हमारे स्टैंडर्ड की है या नहीं ?"

रोहित ये सारी बात सुनकर इरिटेट होकर अपने पिता से बोला - "अब आप वो सारी बातें भाई से ही पूछ लेना ।"
इतना कहकर रोहित ट्रेन की रफ्तार से वहां से भाग गया।

कुछ देर बाद महेश जी ने रोहन को कॉल करके घर पर बुलाया रोहन के आते ही उन्होंने रोहन से कहा- "बेटा मैं ये क्या सुन रहा हूं?"

रोहन ने हैरानी से कहा- "क्या पापा?"
रोहन के पिताजी उसे घूर कर देखते हुए बोले -"क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है ।"
रोहन घबराते हुए बोला - "नहीं-नहीं पापा ऐसा तो कुछ भी नहीं है।"

महेश जी रोहन को गुस्से में देखते हुए बोले- "तुम्हें क्या लगता है ,तुम अगर हमें नहीं बताओगे तो हमें पता नहीं चलेगा कुछ भी?"

रोहन को अब सारी बात समझ आ चुकी थी कि उसके पापा को उसके गर्लफ्रेंड के बारे में पता चल गया है ।

उसने थोड़ा खुद को संभालते हुए अपने पापा से कहा- "पापा आपको उसके बारे में किसने बताया।"

महेश जी ने कहा- " मतलब हमने जो बात सुनी है वो बात सच है, वैसे बरखुरदार हमें किसी ने भी बताया हो आपको तो हमें ये बताना है कि आप हमें उससे कब मिलवा रहे हैं।"
रोहन बड़े ही सरलता से जवाब देते हुए बोला - "आप जब बुलाएंगे पापा तब मैं उससे मिलवा दूंगा।"

महेश जी ने कहा "आप बस उनका नंबर दे दीजिए हम खुद ही उनसे बात कर लेंगे ।"

रोहन ने बिना कुछ कहे अलीशा का नंबर अपने पिताजी को दे दिया और वहां से वो चला गया अपने टेरिस की तरफ और वहां जाकर रोहन ने अलीशा को नम्बर मिला दिया ।

अलीशा ने भी तुरंत ही call recieve कर लिया ।

रोहन थोड़ा परेसान सा अलीशा से बोला " यार आलू घर पर तुम्हारे बारे में सब को पता चल गया है, जिससे घर मे सब अब तुमसे मिलना चाहते हैं, तो अगर घर से किसी का भी फोन आए तो उसके लिए तुम तैयार रहना ।"

रोहन की बात सुनकर अलीशा बोली "मगर रोहन जी ऐसे कैसे, उन्हे मेरे बारे मे पता चल गया ,और मै कभी आपके घर के लोगो से नही मिली तो फिर...."

अलीशा की बात बीच मे ही काटते हुए रोहन बोला - "मुझे लगता है ये रोहित का ही काम होगा और तुम बस नॉर्मल बिहेव करना बस और अलीशा मै अब तुम्हे बाद मे करता हु ।"

अलीशा कुछ बोलने को हुई मगर तब तक call disconect हो चुकी थी ।

अलीशा अपने mobile की screen की तरफ देखकर बोली "रोहन जी का भी कुछ समझ नही आता , खुद ही call करते है और मेरी बाते बिना सुने खुद ही सब कुछ बोलकर call cut भी कर देते है ।"

वही कुछ देर बाद रोहन की मां (शोभा जी) ने अलीशा को फोन करके घर पर मिलने बुलाया , अलीशा सिंघानिया रेसिडेंट आने को मान गईं।

यहां सिंघानिया रेसिडेंट में रोहन, रोहित के कमरे के बाहर दीवार के सहारे कंधे टिकाए खड़े होकर रोहित को घूरे जा रहा था और रोहित अपने पढ़ाई में व्यस्त था फिर अचानक से जब रोहित ने रोहन की तरफ देखा तो वो थोड़ा डर गया और रोहन से बोला - "भाई आप मुझे ऐसे क्यों घूर रहे हैं ।"

रोहन ने जवाब देते हुए कहा - "देख रहा हूं, तेरा पेट अभी अभी भी फुला है या फिर नही ।

रोहित अपना सिर खुजाते हुए बोला- "मैं कुछ समझा नहीं भाई आप क्या बोल रहे हो ?"

रोहन ने रोहित के पास आकर उसके कान मरोड़ कर दांत पीसते हुए बोला - "साले अलीशा वाली बात घर पर तूने ही बताई है ना ।"

रोहित ने मन ही मन में कहा - "what the hell आज सभी लोग मेरे कान के पीछे क्यों पड़ गए हैं जो देखो वो ही मेरे कान खींचे जा रहा है।"

रोहित ने अपने कान छुड़ाते हुए रोहन से कहा -"भाई भाई पहले आप मेरा कान छोड़ो फिर मैं सारी बात आपको बताऊंगा।"

रोहन ने उसका कान छोड़ा और बोला - "जल्दी बोल अब, नहीं तो तेरी खैर नहीं।"

रोहित अपने भाई का गुस्सा देखकर डरते हुए एक साँस में बोला- "वो क्या है ना भाई कि मैं भाभी से बात कर रहा था और मेरे पीछे मां खड़ी होकर मेरी बातें सुन रही थी और जब मैंने मां को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने मेरी एक ना सुनी और मुझे पापा के पास ले जाकर खड़ा कर दिया और पापा के सामने मैं कुछ बोल नही पाया और सब रायता फैल गया बस भाई इतना ही हुआ था।"

रोहन ने रोहित के पेट में एक घुसा मारते हुए बोला- "बेटा तेरी सारी बातें मैं किसी से नहीं बताता और तूने मेरी बात बता दी ।"

इतना कहकर रोहन ने एक और घुसा रोहित को मारा रोहित बेड पर जा गिरा।

रोहन रोहित को मारने के इरादे से उसकी बैड की तरफ बढ़ा ही था कि उसका पैर फिसला और वो सीधा रोहित के बेड पर जा गिरा ।

जिसे देखकर रोहित जोर जोर से हंसने लगा और हंसते हुए बोला - "खुद को संभाल नहीं सकते चले हैं मुझे मारने के लिए अब बाबा जी ने भी आप को गिरा दिया ।"

रोहन गुस्से से जैसे ही उठा वैसे ही वो फिर से फिसल कर गिर गया इस पर रोहित फिर से हंसते हुए उसे तकिया मारते हुए बोला - "तू फिसलन, फिसलन , होन्दी है तू फिसलन होन्दी है....फिसले तो उठ ना पाएंगे.... दूर जाने से भी पास हमारे आएंगे.... और हमें जितना हो सके उतना लतियाँएंगे।"

रोहन सीधा लेट कर सर को हाथ से सहारा देकर रोहित का गाना सुन रहा था और मार खा रहा था रोहन अचानक से उठ कर बैठ गया जिसे देखकर रोहित डर गया और तकिया छोड़कर भागने को हुआ तभी रोहन ने उसका पैर पकड़ कर उसे गिरा दिया। तो रोहित के हाथ मे थोड़ी सी चोट लग गई। जिसे देखकर रोहन ने उसे छोड़ दिया।

रोहित अपना हाथ सहलाते हुए खड़ा हुआ और कमरे के दरवाजे के पास जाकर रुक गया और रोहन की तरफ देख कर बोला- "भाई एक बात कहूं ! "

रोहन बेड पर बैठे हुए बोला - " ह्म्म्म... बोल अपने मुंह का फाटक खोल और वैसे भी नहीं बोलने बोलूंगा तो तू कौन सा चुप रहेगा , बोल।"

रोहित ने शरारत भरे अंदाज में रोहन से कहा - "भाई आप एक नंबर के सडू हो ,सही कहती है भाभी आपके बारे में।"

इतना कह कर रोहित वहां से भागा तो उसके पीछे रोहन गुस्से से दांत पीसते हुए उसको पीटने को भागा।

रोहित दौड़ते दौड़ते लिविंग रूम में जा पहुंचा जहां उसने अलीशा को मेन डोर में खड़ा देखा और देखते ही वो उसके पीछे खड़े होकर खुद को रोहन से बचने लगा।

रोहन अब रोहित को अलीशा के पीछे से पकड़ने को करने लगा लेकिन पकड़ नही पा रहा था अलीशा ये सब देख कर इरिटेड हो कर बोली - "क्या कर रहे हो आप दोनों भाई छोटे बच्चे की तरह झगड़ रहे हो ,क्या है ये सब रोहन जी आप बताइए ।"

(लेकिन अलिशा की बातों का दोनो पर कोई असर नही हुआ और वो दोनों वैसे ही लड़ते रहे)

रोहन बोला- "अबे हिम्मत है तो सामने आ क्या पीछे छुपता है किसी के।"

उतने में रोहित अलीशा के पीछे तन कर खड़े होकर बोला- "अगर आप मे हिम्मत है तो हाथ लगा कर दिखाइए मुझे भाभी के सामने।"
(अलीशा बेबस सी खड़ी होकर दोनों भाइयों की बकवास बाते सुन रही थी।)

थोड़े देर बाद रोहन ने रोहित को अलीशा के पीछे से पकड़ने को हुआ तभी रोहित ने अलीशा को धक्का दे दिया। जिससे अलीशा गिरते-गिरते बची क्योंकि रोहन ने उसे अपनी बाहों में थाम लिया और दोनों काफी देर तक उसी पोजीशन में खड़े एक दूसरे के आखो में डूब से गये।
रोहित गाना गाने लगा "आंखें तेरी.... इतनी हसीन... के इनका आशिक...मैं बन गया हूंँ.... " और उनके इर्द-गिर्द घूमने लगा।

लेकिन अलीशा और रोहन को कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था वो तो जैसे एक दूसरे में कही खो से गए थे ।
अचानक रोहन की मां वहां पर आ जाती है ।

अब क्या होगा आगे कहानी में जानने के लिए पढ़ते रहे mistake in love..
#suspec #thriller #lovestory #mynovalstory #romenticstory #friendship...

© sincere girl