...

9 views

अतरंगी चुड़ैल -4
आगे 👉

“नहीं……  मैं उसके पीछे नहीं, उसको जलाने के लिए जाना चाहती हूँ। उसे भी तो पता चले कि उसने क्या खोया है?” धीमी आवाज में वह लड़की बोली।

         “ओह, दैट्स माय गर्ल…” यह कह कर प्रणव ने उसे अपने आगोश में भर लिया।

        इतनी सुनसान सड़क और उस पर दो जवान  ज़िस्म एक दूसरे से लिपटे हुए थे। प्रणव अभी उसे छोड़ना नहीं चाहता था, पर उस लड़की ने कहा, “चलें....!”

        यह सुनकर प्रणव ने  कार का फ्रंट डोर ओपेन किया और उसे बड़े प्यार से आगे वाली सीट पर बैठाया। फिर खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। अपनी सीट पर बैठ कर वह उस लड़की के ऊपर पूरी तरह से झुक गया। इस समय वह उसके इतने करीब थी कि दोनों के होठों के बीच बस कागज भर की दूरी थी।

        प्रणव ने उसकी कमर को टच करते हुए सीट बेल्ट निकाली और दूसरी तरफ कमर को टच करते हुए बेल्ट लॉक कर दी। प्रणव की इस हरकत से उस लड़की की धड़कनें बढ़ गई। उसकी सांसों की गर्माहट, उसके सीने के उभार और उसके गुलाबी होठों को देख प्रणव को खुद पर काबू नहीं रहा।

       उसने दोनों हाथों से उसके सुंदर से चेहरे को पकड़ लिया और उसकी नरम गुलाबी होंठों पर अपने होंठ रख दिए वह उसके निचले होंठ को अपने होंठों में लेकर डीप किस  करने लगा।  वह लड़की भी उसका भरपूर साथ दे रही थी। दोनों बहुत इंटीमेट होते जा रहे थे।

        5 मिनट तक वह उसको किस करता रहा। फिर उसके होंठ उस लड़की के कानों से होते हुए उसकी कंधे की ओर बढ़े। उसकी गोरे कंधों को प्रणव ने जोर से काट लिया।
      “आह……” वह लड़की सिसकी।

     फिर प्रणव उसकी लंबी सुराहीदार गर्दन पर अपने होंठ लहराने लगा। जैसे ही प्रणब ने उसकी गर्दन पर किस किया तो उस लड़की ने कसकर प्रणव को अपने बाहों में जकड़ लिया। कुछ पल इस मोमेंट को इंजॉय कर वह बोली, “चलो प्रणव, देर हो जाएगी।”
@Pankaj_bist_ruhi
#atarangi_chaudail
#chudail
#witch
#horrorstory
#horror
#writco
© Pankaj Bist 'Ruhi'