...

10 views

"डिस्कोथेक"
शाम के ५:०० बजे समीर का फोन बज उठा नींद में उनींदी आंखों से उसनें स्क्रीन पर नजर डाली तो रवीश का नाम दिखा उसनें कौल रिसीव किया उधर से समीर की उनींदी आवाज सुनकर रवीश बोला "क्या यार अभी तक सो रहा है याद है न आज ३१ दिसंबर है हम सब को चलना है" कहाँ? समीर ने पूछा तो रवीश बोला अबे दादाजी भूल गया आज हम सब ने डिस्कोथेक जाने का प्लान किया है? समीर बोला अरे नहीं यार तुम सब लोग चले जाओ वहाँ तो वैसे भी पार्टनर्स के साथ जाया जाता है तुम सब लोगों की तो पार्टनर्स है और मेरी कोई पार्टनर नहीं है मै जाकर क्या करूँगा? अबे घोचू की औलाद वहाँ तुझे कोई न कोई मिल ही जायेगी तू चल तो न चाहते हुए भी समीर को हां कहना पड़ा तय हुआ सब ९:०० बजे रवीश के बंगले पर मिलेगें और समीर ने फोन रख दिया।
समीर एक अंर्तमुखी लड़का था खुद में ही गुम रहने वाला जबकि उसकी तुलना में रवीश साहिल, और रोहन बेहद हसमुख और चंचल थे ।
रात को ९:०० बजे तक तैयार होकर समीर रवीश के बंगले में पहुँचा वहाँ साहिल, रोहन और विवेक पहले से ही मौजूद थे वहाँ सब ने कुछ एक घंटे गपशप की फिर रवीश ने अपनी गाड़ी निकाली और सब दिल्ली के एक बड़े डिस्कोथेक में चल दिए और कुछ ही देर में सब वहाँ पहुँच गए वहाँ रवीश, साहिल, रोहन और विवेक की गर्लफ्रेंड पहले से मौजूद थीं सब अपने पार्टनर्स के साथ डिस्कोथेक में चले गए रवीश ने बहुत इसरार किया कि समीर भी चले पर वो बोला तुम सब चलों मै कुछ देर बाद आता हूँ दर सरल उसनें ये बात रवीश को टालने की गरज़ से कहा था क्योंकि वो अंदर जाना ही नहीं चाहता था जाकर भी क्या करता सब तो अपने अपने साथियों के साथ थे वहाँ उसे वहाँ जाकर और अकेले पन का एहसास होता।
किसी का वेट कर रहे है शायद आप? एक लड़की की आवाज से वो चौका आवाज उसके पीछे से आई थी उसनें पलटकर देखा तो एक खूबसूरत सी युवती उसे ही देख रहीं थी वो उसे देखता ही रह गया खूबसूरत काले बाल कंधे तक खुले हुए बड़ी बड़ी आंखें और होठों पर हलकी सी मुस्कान तभी वो बोलीं जी मै आपसे ही पूछ रहीं हूँ.. .. समीर बोला जी नहीं असल में मेरे सब दोस्त डिस्कोथेक में गए हुए है उन सबकी तो पार्टनर्स है मगर.... आपकी कोई पार्टनर नहीं यही न! समीर मुस्कुरा दिया तो लड़की बोली मेरा भी कोई पार्टनर नहीं है क्या आप मेरे पार्टनर बनोगे ? फिर हम दोनों भी अंदर जा सकते है समीर अचकचा गया इससे पहले कि वो कुछ बोलता लड़की ने उसका हाथ थामा और दोनों चल दिए डिस्कोथेक के अंदर।
कौन थीं वो लड़की? क्यों अचानक से आकर वो समीर से इतना घुलमिल गई थी? क्या वो भी समीर को पसंद करती थी? जानने के लिए इसका दूसरा भाग अवश्य पढ़े..........

@Deep4318
written time -- 9:05(Friday)
© Deepa🌿💙