...

163 views

रोक न पायी बाल्लम्मा
ट्रेन मे लडके के हाथ का मजा बाल्लम्मा दिन भर मेहसूस कर रही थी और बैचन हो रही थी।रात को वही सोचकर बिस्तर मे सो गयी और अचानक वॉट्सएप्प के मैसेज की घंटी बजी।इतनी रात किसने मैसेज किया देखने उठी और देखा की उस लडके ने hi भेजा था।

बाल्लम्मा ने मैसेज देखते ही रिप्लाई किया Hi।
लडके ने लिखा - मे मदन। हम ट्रेन मे मिले थे आज सुबह । दोन्हो ने एक दुसरे से जान पहचान बना ली और मदन ने बताया की ट्रेन मे उसको वोह अश्लील हरकत करते हुए कित्ना मजा आ रहा था। मदन ने बालम्मा से मिलने के लिये पुछा।

बाल्लम्मा के नीचे लगी आग उसको बेचैन कर रही थी। बाल्लम्मा ने मिलने के लिए हा कहा।वोह बोली उसके घरवाले शादी मे जानेवाले है । वोह मयेके उसी के लिए आयी है। पर अब वोह बिमार होने का बहाना बनकर घर रुक जायेगी ताकी मदन को घर बुला सके।

बाल्लम्मा के घरवाले सुबह शादी के लिए निकल गये और उसने मदन को घर बुला लिया। बाल्लम्मा नहाकर सारी पहनकर इन्तज़ार कर रही थी। दरवाज़े की घंटी बजी और नौजवां लड़का बैग लटकाये खड़ा ड़रा हुआ खड़ा था।

बोला - मे मदन
बाल्लम्मा - आओ बाहर क्यू खडे हो

मदन अंदर आके सोफ़ा पे बैठ गया। उसका गला सुख गया था और चेहरे पे डर्र दिख रहा था।

बालम्मा - डरो मत। लगता है शायद तुम ऐसे पहली बार किसीको मिलने आए हो। मे ज्यादा इन्तज़ार नही कर सक्ती।बेडरूम मे चलते है।

मदन का हाथ पकड़कर बेडरूम मे ले गयी और दरवाज़ा बंद कर दिया।
और अपना सारी का पल्लू नीचे करके बोली मदन जैसे चाहो वैसे मुझे आज इस्तेमाल कर लो। मदन को बाल्लम्मा के बदे स्तन देखते ही रहा नही गया और वोह दोनो हाथो से उसने दबोच लिया और दोनो बिस्तर मे गिर पडे।

मदन बेकाबू हो गया था और दोनो एक दुसरे को पागलो की तरह लिप्स किस्स किये जा रहे थे।रुक्ने की कोशिश भी नही हो रही थी।

बाल्लम्मा - ओह मदन इतनी वाइल्ड किस्स मैने आज तक नही की। तुमने पागल कर दिया मुझको।रुकना मत करते रहो।

मदन काफी देर चुमते चुमते उसने बेहक्कर बाल्लम्मा के ब्लाउज़ के हूक तोडकर ब्लाउज़ खोल दिया और उतरकर फेक दिया। ब्रा को उतारकर मदन ने स्तन को दबाकर चूसना शुरु किया। अब बाल्लम्मा बिस्तर पर लेट गयी थी और मदन उसके शरीर को चूम्ते जा रहा था।

अब तोह मदन नीचे जा चुका था और बाल्लम्मा की सारी को उपर कर उनकी पँटी को उतार फेक दिया।बाल्लम्मा की मोटी झान्गो के बीच मुह लगाने मदन ललचा गया था।बाल्लम्मा ने अपनी चुत को अछेसे साफ रखा था ताकी उसे चाटने मे मजा आए।मदन ने जैसे ही फैलायी हुई टांगो के बीच चुत देखी वोह टूट पडा और काफी देर तक चाटने लगा।

बाल्लम्मा मदन के बालो मे हाथ डालकर सहलाते- ओह मदन कितिनी देर चाटोगे बस भी करो
मदन चुत को खोलकर अछेसे चाटने का मजा लिए जा रहा था।

अब बाल्लम्मा धीरे धीरे अपना हाथ मदन का लण्ड पकड़ने आगे बढाया और उसे छू लिया। और मदन की पँट उतार दी।अंडरवेर मे मदन का खड़ा लण्ड काफी बडा दिख रहा था। बाल्लम्मा नीचे बैठकर उसने अंडरवर नीचे उतार दी।

बाल्लम्मा मदन का लण्ड देखकर - ओह माय गॉड ये काफी बडा और मोटा है।मेरे पति के लण्ड से काफी बडा है तुम्हारा मदन
अब लण्ड को मुह मे चूसकर बाल्लम्मा को काफी मजा आ रहा था । पेहली बार किसीका लण्ड चूसकर बाल्लम्मा रोक नही पा रही थी।
अब बाल्लम्मा की चुत काफी गीली हुई थी और मदन उसकी उंगलियो से चुत मे मज़े लिए जा रहा था।

बाल्लम्मा - बस करो मदन अब दाल्दो अपना मोटा लण्ड मेरि चुत मे।
मदन ने बाल्लम्मा की टांगो को खोला और अपना 6 इन्च का काला लण्ड धीरे धीरे अंदर बाहर करने लगा।बाल्लम्मा पूरी तरह से होश खो बैठी थी।पति को धोखा देकर पराये लडके के साथ सोने का पुरा मजा उठा रही थी।

धीरे धीरे मदन ने अपनी रफ्तार बढ़ाई और पागलो की तरह चोद्ने लगा।अब तोह रुक्ना नामुमकिन था और मदन अपना पुरा ज़ोर लगाकर चोद रहा था।मदन ने थोडी पोज़ीशन बदली और वापस चालू हुआ। मदन अब आखरी पल तक पहुच रहा था और उसकी मलाई निकलने वाली थी। वक़्त आते ही मदन ने लण्ड बाहर निकाला और सारी मलाई हिलाकर बाल्लम्मा के मुह पे छोड़ दी। बालम्मा ने गरम मलाई अपनी मुह पे लेकर चाटकर बैड पे गिर पडी और मदन भी।टिशु से मुह साफ कर दोनो एक दुसरे की बाहो मे नंगे सो गये।

आखिर बाल्लम्मा को जो अपने पति से नही मिल रहा था वोह मदन से मिला और वोह काफी खुश थी।

© All Rights Reserved