...

1 views

भाजपा से नाराजगी की उड़ती खबरों के मध्य अपर्णा यादव ने की CM योगी से मुलाकात
BJP से नाराजगी की खबरों की बीच अपर्णा यादव ने की CM योगी से मुलाकात, पति प्रतीक यादव भी रहे साथ
अपर्णा यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात
Source : @myogioffice

UP News: BJP से नाराजगी की खबरों के बीच सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कल सोमवार (9 सितंबर) को देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इससे पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी अपर्णा की मुलाकात हुई थी, माना जा रहा है कि अपर्णा यादव का नाराजगी वाला मामला सुलझने की तरफ है. अब यूपी महिला आयोग का उपाध्यक्ष पद अपर्णा यादव जल्द ही स्वीकार सकती हैं.
सूत्रों के अनुसार पहले केंद्रीय नेतृत्व और फिर प्रदेश नेतृत्व अब CM योगी से मुलाकात के बाद अपर्णा यादव मान गई है

वहीं सीएम योगी से हुई अपर्णा यादव की मुलाकात को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय की तरफ से एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया-"मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज से आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा बिष्ट यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ शिष्टाचार भेंट की."

बता दें कि कल सोमवार (9 सितंबर) को लखनऊ के मेदांता जाकर श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट के चेयरमैन नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. अब अपर्णा यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ जाकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है और इस मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है.


बता दें कि योगी सरकार की तरफ से सपा संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को बीते दिनों यूपी महिला आयोग का उपाध्यक्ष बनाया गया. हालांकि उन्होंने अभी तक ऑफिस जॉइन नहीं किया है, वहीं महिला आयोग की अध्यक्ष बबीता चौहान और आयोग के बाकी सदस्यों ने ऑफिस जॉइन कर लिया है
. सूत्रों के अनुसार अपर्णा यादव अपने इस पद को लेकर काफी नाराज हैं और उन्होंने फोन पर गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की थी.
© All Rights Reserved