...

12 views

अतरंगी चुड़ैल -5
आगे 👉
यह सुनकर प्रणव ने खुद को उससे अलग किया और अपनी सीट पर सीधे होकर बैठ गया। अपनी कार स्टार्ट करी और साउथ दिल्ली की ओर गाड़ी मोड़ दी। गाड़ी साउथ दिल्ली की तरफ दौड़ी चली जा रही थी। प्रणव एक तरफ गाड़ी चला रहा था और दूसरी तरफ बीच-बीच में उसे निहारे जा रहा था।

       कभी उसके चेहरे, कभी उसके नरम गुलाबी होठों और फिर लंबी तराशी हुई सुराहीदार गर्दन से होकर उसकी निगाहें उसके क्लीवेज पर आकर ठहर गई। अब सारा डर सारा खौफ़ उसके दिमाग से गायब हो चुका था। और रह गई थी तो बस वासना।

        उस वासना में डूब कर प्रणव ने उस लड़की को कहा, “तुम बेहद खूबसूरत हो.? क्या नाम है तुम्हारा।”

        “कामिनी….… ” मीठी सी आवाज में वह लड़की बोली।

        “कामनी, क्या तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी।” प्रणव ने लोलुप नजरों से देखते हुए कामिनी से पूछा।

      “ हां……” कामिनी ने धीमे से जवाब दिया। कुछ देर बाद वह दोनों ‘किया नाइट क्लब’ पर पहुंच गए। नाइट क्लब का माहौल बड़ा ही रोमानी था। बार काउंटर पर पहुंचकर प्रणव ने अपने लिए स्कॉच और कामिनी के लिए वोदका आर्डर करी।

         एक पैग पीने के बाद कामिनी ने उसका हाथ पकड़ा और उसको डिस्को थेक की तरफ ले जाने लगी। प्रणव ने कामिनी की कमर को पकड़ कर उसे अपने करीब खींच लिया और उसकी कान के पास अपने होठों को लाकर बोला, “ कहां है तुम्हारा वह सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड…?”

       कामिनी ने बार के एक कॉर्नर की तरफ इशारा किया और बोली, “ वह जो ब्लैक शर्ट में खड़ा है।”

        प्रणव ने उस ओर मुड़कर देखा, पर उसे उधर कोई भी नजर नहीं आया। उस समय उस पर लस्ट हावी था तो उसने कामिनी से कोई क्रॉस क्वेश्चन भी नहीं किया। और कामिनी को साथ ले डिस्कोथेक पर आ गया। रंग बिरंगी लाइट्स, डीजे के तेज साउंड में बजता रोमानी संगीत, पार्टी को और रंगीन बना रहा था।
#atrangi_chudail
#chudail
#witch
#horrorstory
#horror
#writco
#writcostory
@Pankaj_bist_ruhi
© Pankaj Bist 'Ruhi'