...

0 views

FIND LOVE BUT LOST HIM
✨ STORY PART 18th✨

🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟🌟


कुछ देर बाद मायरा देखती है कि हर्ष का मैसेज आया है तो वह जल्दी से हर्ष का को देखते हैं तो वह हर्ष को रिप्लाई करती है।

मायरा: हर्ष तुमने तो मुझे डरा ही दिए थे।
मैं तो सोच ली थी कि मैं तुम्हें खो दि हूं तुमसे एक रिक्वेस्ट है कभी भी मुझे छोड़कर मत जाना प्लीज मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती हूं पता नहीं पर क्यों मुझे लाइफ में पहली बार किसी को खोने से डर लग रहा था ।

हर्ष: ओके बाबा मैं नहीं जाऊंगा प्रॉमिस अच्छा तो तुम मुझे इतना खास दोस्त मानती हो थैंक यू मुझे अपने लाइफ का इंपॉर्टेंट पर्सन समझने के लिए।
फिर हर्ष अपने मन में सोचता है ।

हर्ष: ऐसा क्यों मायरा मुझे खोने से डरती है कहीं वह मुझसे प्यार तो नहीं करने लगी है मुझे तो डर है कहीं वह मुझसे प्यार न करने लगे मैं तो बस उसका दोस्त हूं और दोस्त ही रहना चाहता हूं और मैं जानता हूं कि मैं उसके साथ ज्यादा वक्त नहीं रह सकता हूं क्योंकि मैं कुछ महीने के लिए उसके साथ बात करूंगा उसका बोर्ड एग्जाम खत्म होने के बाद में उसके लाइफ से हमेशा के लिए दूर हो जाऊंगा ।

मायरा हर्ष का मैसेज का रिप्लाई देती है ।

मायरा: ठीक है आज के बाद मुझे कभी छोड़कर मत जाना और कभी जाने की बात करोगे तो मैं तुम्हें बहुत मारूंगी क्योंकि तुम बहुत-बहुत स्पेशल हो पता नहीं क्यों तुम्हारे लिए मेरे दिल में एक अलग ही फीलिंग है ।

हर्ष: अच्छा कैसा फिलिंग है जरा मुझे भी बताओ कहीं तुम मुझसे प्यार नहीं ना करने लगी हो ।

मायरा: अरे यार मैं तुमसे प्यार नहीं करती पर तुम्हें खोने से डरती हूं क्योंकि मेरे लाइफ एक खास दोस्त हो और एक सच बात बताऊं तो तुम्हारे अलावा मेरा कोई भी लड़के में दोस्त नहीं है सिर्फ तुम हो ।

हर्ष: अच्छा तो मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा की मुझे इतना पसंद करती हो थैंक यू और तुमने खाना खाया था या रोती ही रह रही थी ।

मायरा: नहीं मैं खाना नहीं खाया और तुमने ?

हर्ष: मैं भी खाना नहीं खाया चलो हम दोनों खाना खाकर बात करते एक दूसरे से और तुम अपने एग्जाम में फोकस करना बोर्ड एग्जाम करीब है अब सिर्फ 5 मंथ्स बाकी रह गए हैं तुम्हारे बोर्ड एग्जाम के लिए इसलिए ज्यादा कोई बात का टेंशन मत लेना और मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूंगा ।

और हर्ष मन में उदास होते हुए बोलता है ।

हर्ष: मुझे माफ कर देना मायरा मैं तुम्हें झूठी बातें कर रहा हूं पर क्या करूं मेरी मजबूरी है मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से किसी का लाइफ खराब हो जाए।

मायरा: ठीक है बाद में बात करते हैं तुम भी जा कर खाना खा लो मैं भी खाकर तुम्हें मैसेज करूंगी और मैसेज का रिप्लाई देना यह नहीं की भूल जाना ।

हर्ष। ओके बाबा ठीक है बाय सी यू सून ।

फिर दोनों खाना खाने के लिए चले जाते हैं।

फिर आधा घंटे बाद हर्ष मायरा को मैसेज करता है खाना खा लिया तुमने ।

मायरा: हां मैंने खा लिया और तुमने खा लिया

हर्ष: हां मैंने भी खा लिया है।

कुछ देर ऐसे ही हर्ष मायरा बात करते हैं और 1 घंटे बाद हर्ष टाइम देखते हुए मायरा को बोलता है ।

हर्ष: अच्छा हम कल बात करते हैं 10:00 बज गए हैं और तुम जाकर थोड़ा सेल्फ स्टडी कर लो जिससे तुम्हें एग्जाम में हेल्प होगा और 4:00 बजे सुबह उठकर जरूर याद करना या
तो मैं तुम्हें 4:00 बजे सुबह कॉल करके तुम्हें उठा दूंगा ।

मायरा: ठीक है मैं जाकर स्टडी करती हूं और तुम मुझे कॉल कर देना 4:00 बजे अगर मैं नहीं उठ पाई तो ठीक है बाय गुड नाइट स्वीट ड्रीम टेक केयर ।

हर्ष: गुड नाइट बाय और फोन को ऑफ करके साइड में रखो पढ़ने के लिए बैठो ।

मायरा: ठीक है बाय


Wait for next part of story 💫💖❤️

LIKE COMMENT SHARE AND FOLLOW ME GUYS ✨💝

Thank you for reading my story Find love but lost him 💖🥰💝🌟✨✨


© alone girl

#writco #writcostory