...

5 views

TOH KYA TYYARI KI HAI AAPNE❓❓❓
आज मेरे साथ दो हादसे पेष आये।
पहला तो ये के
एक छिपकली मेरे बिस्तर के बिल्कुल ऊपर वाली छत पर आगयी थी और जब बिस्तर पर लेटी और अपने बिल्कुल ऊपर छत पर छिपकली को पाया तो ये एहसास हुआ के 4 दिन की दुनिया में छिपकली से इतना डर के उसके जाने तक बिस्तर पे वापस नही आई मरने के बाद जब दोज़ख का अज़ाब सताएगा तो कहाँ भागोगे किसे याद करोगे साँप बिच्छु भगाने।
isliye Jo log Duniya me Chipkali, Cockroach, Saanp,Bichchu, Keedon se Darte hain unhe AZAAB E QABAR se Darna Chahiye....

दूसरा हदेसा
आज अचानक मम्मी ने मुझे किसी के यहाँ जाने का कह दिया में सारा वक़्त उनसे इस बाप पर लड़ती रही के इतने जल्दी मेरी तय्यारी कैसे होगी मैं समान कैसे पैक करूँगी आपने ऐन वक्त पर जाने का कैसे कहा अब मैं इतनी जल्दी में क्या क्या रखु कुछ भूल गयी तो?
एसे ही ये ज़िन्दगी भी एक सफर है जिसका स्टेशन आख़िरत है और जब वहां जाने की गाड़ी यानी मौत आजायेगी तो उस वक़्त क्या क्या अमल लेजाओगे साथ में क्या उस सफर के लिए पहले से तैयारी की ज़रूरत नही? तो क्या तैयारी की है आपने?
बेशक अल्लाह जिसे चाहे जब चाहे हिदायत दे अब भी वक़्त है सुधर जाओ और दुनिया में एसे काम करो के आख़िरत संवर जाए।अल्लाह पाक मेरे भी तामाम गुनाहों को माफ फरमाये और कुल उम्मत के मुस्लिमाह के गुनाहों को भी माफ फरमाये। आमीन

#farehaquamerfalak© ©farehaquamerfalak✍️