...

1 views

FIND LOVE BUT LOST HIM
✨ STORY PART 14th ✨

💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫

ऐसे ही कुछ दिनों तक मायरा हर्ष का बात होता है और कुछ दिन बाद मायरा का एग्जाम आ जाता है और मायरा का जब लास्ट एग्जाम होता है तो उसके एक दिन पहले मायरा हर्ष को मैसेज करती है ।

मायरा: हेलो हर्ष वह दिन आ गया है जिसका तुम्हें बहुत पहले से इंतजार था कल मेरा लास्ट एग्जाम है और कल तुम मुझे देख सकते हो ।

हर्ष: रियली मजाक नहीं ना कर रही हो सच में अब मैं तुम्हें देख सकता हूं ।

मायरा: येस सीरियसली बोल रही हूं कल तुम जो मेरे स्कूल के पास पार्क है मैं 2:00 बजे दोपहर को वहां रहूंगी ।

हर्ष: अच्छा तो मैं तुम्हें वहां कैसे पहचान लूंगा कि वह तुम ही हो ।

मायरा: तुम्हें हिंट बताती हूं कल मैं अपने हाथ में रेड कलर का रिबन हाथ में लिए हुए रहूंगी।

हर्ष अच्छा तो ठीक है कल का मुझे बेसब्री से इंतजार है ।

कुछ समय ऐसे ही हर्ष और मायरा बात करते रहते हैं थोड़ी देर बाद मायरा हर्ष को मैसेज करती है ।

मायरा: बस अब मैं तुमसे कल फेस टू फेस बात करती हूं मैं प्रिपरेशन करने जा रही एग्जाम का और एक बात और तुम मुझे देखकर हैरान मत होना ।

हर्ष : ठीक है मैं हैरान नहीं होगा और तुमसे कल फेस टू फेस में बात करूंगा ठीक है बाय प्रिपरेशन करो कल मिलते हैं पार्क में ।

मायरा हर्ष को बाय कर कर पढ़ने लगती है कुछ घंटे बाद जाकर वह डिनर करके अपने बेडरूम में आती है तो वह अपने मन में सोचती है ।

मायरा: क्या होगा कल अगर हर्ष ने मुझे देखा तो कहीं मुझ से वह बात करना छोड़ ना दे और मुझसे नफरत तो नहीं करेगा अगर उसे पता चलेगा कि मैं हूं पता नहीं मुझे बहुत टेंशन हो रहा है इस बात का भगवान करे हर्ष मुझसे गुस्सा ना हो और मुझसे दोस्ती ना तोड़े ।

कुछ देर बाद फिर मायरा सो जाती है सोचते सोचते ।

अगली सुबह मायरा के घर में उसकी मम्मी उसे उठाने आती है उठ जाओ स्कूल का टाइम होने वाला है और जल्दी से फ्रेश होकर ब्रेकफास्ट करके एग्जाम के लिए घर से निकल जाओ ।

तो मेरा उठते हुए अपनी मम्मी को बोलती है।

मायरा: हां मैं आ रही हूं थोड़ा सा वेट कीजिए और ब्रेकफास्ट डाइनिंग टेबल पर रख dijiye मैं आकर खा लेती हूं फिर स्कूल के लिए निकल जाती हूं ।

कुछ देर बाद मायरा स्कूल के लिए घर से निकल जाती है और स्कूल पहुंच जाती है फिर वह तान्वी को बताती है ।

मायरा: तान्वी आज मैं हर्ष को 2:00 बजे पार्क के पास बुलाई हूं और आज हम दोनों फेस टू फेस मिलेंगे मुझे टेंशन हो रहा है कि हर्ष मुझसे दोस्ती ना तोड़ दे कही और मुझसे नाराज ना हो जाए ।

तान्वी: ऐसा कुछ नहीं होगा और वह तुमसे गुस्सा क्यों होगा और नाराज क्यों होगा तुम वह एक अच्छे दोस्त हो ना वह थोड़ा सा हैरान ही होगा ।

मायरा: हां जो भी होगा देखा जाएगा ।

वो लोग एग्जाम देने अपने अपने क्लासरूम में चले जाते है और कुछ देर बाद छुट्टी हो जाती है तो मायरा पार्क में चली जाती है कुछ देर बाद हर्ष वहां आता है तो वह उसे देखकर सॉफ्ट हो जाता है ।

देखते हैं हर्ष का क्या रिएक्शन होगा जब वह जाने गा जिससे वह बात कर रहा था वह वही लड़की है जिससे शुरुआत में उससे लड़ाई हो गया था क्या हर्ष मायरा से दोस्ती तोड़ देगा या वह उसे अपना दोस्त बनाए रखेगा।

आप लोग को क्या लगता है हर्ष मायरा से दोस्ती तोड़ देगा या उसे अपना दोस्त माने गए ।
बताने के लिए कॉमेंट करे ।🥰

© alone girl


Wait for next part of story 💫💖❤️

LIKE COMMENT SHARE AND

FOLLOW ME GUYS ✨💝💫

Thank you for reading my story Find love but lost him 💖🥰💝

#writco #writcoapp #writcostory