...

6 views

मरजावा (1-14)
This story
inspired by bollywood movie "मरजावा"

एक मैदान था जिसके तीन तरफ से बिल्डिंग 🏢 थी और एक तरफ मैन रोड था। उन बिल्डिंगों में स्कूल और कॉलेज दोनो था।
मतलब 5 साल से 16 साल तक के बचे खिड़की से अपने स्कूल/कॉलेज के मैदान की तरफ देख रहे थे ।

छोटे बच्चे शांति से देख रहे थे और बड़े बच्चे काफी डरे हुए थे । कुछ बच्चे जो अपना पूरा शरीर ढक कर आते थे वो बहुत खुश हमे दिखाई दे रहे थे ।

तो उनके मैदान में चल क्या रहा था ?

वहाँ एक लड़की को एक गुंडा कपड़े उतारने के लिए कह रहा था। उसके सारे गुंडे आस पास तलवार लेके आये थे ।

और स्कूल के सारे रास्तो पर खड़े थे ताकि कोई गाड़ी उस स्कूल/कॉलेज के आस पास ना आ सके।

हम देखते है कि पुलिस स्टेशन जहाँ पुलिस वालों को ये सब पता था, लेकिन उन्हें उस स्कूल में आने से मना किया गया था गुंडों के द्वारा ।

हम देखते है उस कॉलेज के मैदान में वो गुंडा उस लड़की को बहुत मार रहा था और उसको अपने कपड़े उतारने के लिए कह रहा था ।
लड़की मना करती है,जिसपर उसके गुंडे उसके पापा को वहाँ ले आते है, और उसके हाथ पर तलवार रख कर कहते है अपने कपड़े खोलने के लिए ।
लड़की के पापा जो बूढ़े हो चुके थे, वो अपनी बेटी को मना करते है ऐसा करने के लिए, तभी कुछ समय बाद तलवार के उसके बूढ़े बाप का हाथ काट दिया जाता है, सभी बच्चों के सामने, वो लड़की उसे छोड़ देने के लिए कहती है लेकिन उसके गुंडे अब उसके पापा के दूसरे हाथ को काटने के लिए उल्टी गिनती गिनना चालू करते है,जिसके बाद वो लड़की अपना कपड़ा उतारने लगती है ।

गुंडों के डर से कोई ना पुलिस को फोन कर रहा था , पुलिस पुलिस तो मिली हुई है और ये बात सब जानते है। गुंडों ने सभी को वीडियो बनाने के लिए मना किया था। अगर कोई मिल गया तो उसके साथ भी यही होगा।

तभी हम ऊपर 12th क्लास के एक लड़की को जिसका नाम भावना था। जो ये कह रही थी, की ये सब मेरे वजह से ही हो रहा है ना मैं इसकी मदत करती और ना बात यहाँ तक पहुँचती । जब बीच भंवर में छोड़ना ही था तो सहारा दिया ही क्यों ? ये बोल बोल कर वो, अब ये सब नही देखती और रोने लगती है ।

तो ये सब हो क्या रहा था ? आइए 2 साल पीछे जाते है ।

हम देखते है 10th क्लास में 91% नम्बर लाने वाली भावना को जो टॉपर थी, उसे देखकर पीछे बैठी जन्नत अपने दोस्त सलमान को बोलती है,"पढ़ना तो मैं भी चाहती हु लेकिन !

तब सलमान बोलता है,"पढ़ लिख कर किसी का कुछ नही हुआ है ये लाइफ पार्टी करने के लिए ऐस मौज करने के लिए खुदा ने हमे दिया। फिर जन्नत बोलती है, पार्टी के बाद सेक्स करने के लिए ये जिंदगी है क्यों ?
सलमान बोलता है क्यों नही,हमारे अल्लाह ताला ने आदम (आदमी) को खुश करने के लिए इव (औरत) को बनाया ताकि वो दोनों सेक्स कर सके,और आदम की जिंदगी कट सके मजे के साथ।
जिसपर जन्नत बोलती है आदम के लिए ईव को बनाया ईव के लिए क्या बनाया अल्लाह ने ?
जिसपर सलमान को गुस्सा आ जाता है, और कहता है बदतमीज अल्लाह पर सवाल करती हो बोल कर एक थप्पड़ जड़ देता है जन्नत के गाल पर।

इन घटना से हमे पता चलता है, की वे इस एरिया के गुंडे का भाई होता है,इसलिए सर भी इसे कुछ नही बोलते,और ऐसे रिएक्ट करते है मानो जैसे कुछ हुआ ही नही।
जन्नत भी थोड़ा सा हस देती है,और दोनों हाथ से कान पकड़ कर सलमान से माफी माँगती है। जिसके बाद वो उसे समझाने लगता है,की अल्लाह पर कोई सवाल या सन्देह ना करने के लिए।

लगभग 20 दिन के अंदर ही जन्नत और भावना के बीच दोस्ती हो जाती है, जिससे हमे पता चलता है,की अब जन्नत को भी पढ़ना है क्योंकि जन्नत को गणित बहुत जल्दी समझ में आ जाता था। वही दूसरी तरफ भावना इस जन्नत से सिर्फ इसलिए अच्छे से बात कर रही थी क्योंकि ये इस इलाके के गुंडे की गर्लफ्रैंड थी।


भावना के पास जन्नत पढ़ती थी लेकिन

जन्नत के बाकी के दोस्त उसे पढ़ने नही देते थे और पार्टी,ड्रग,सिगरेट और इन सभी के बाद बेहोशी के हाल में उसके साथ सेक्स करते थे।
और ये सब जन्नत को पता था ।

जन्नत एकदम बिगड़ी हुई लड़की थी हमारे लिए, लेकिन उसके साथ पहली जबर्दस्ती उसके भाई ने ही किया था।
दरअसल जन्नत के पापा के 3 पत्नियां थी और तीनो पत्नियों से उनके 20 बच्चे थे । जन्नत के अब्बा ने जन्नत की माँ से लेट शादी की थी। और ये इतना अमीर भी नही थे इसलिए पैसा कमाने के लिए जन्नत के भाई ने ही अपनी खुबशुरत बहन का फायदा उठाना शुरू किया ।
लेकिन जब अब्बा को ये सब पता चला तो अब्बा जन्नत और उसके माँ को लेकर अलग रहने लगे


To be continue..........
धन्यवाद🙏
© All Rights Reserved