...

2 views

mistake in love part-7
कुछ देर बाद अलीशा उस पार्क में पहुच गई वो अंदर गई उसने देखा एक कुर्सी पर रोहन बैठा है और वो कुछ पढ़ रहा है आलिशा दौड़ कर खुशी से रोहन की तरफ बढ़ी और आवाज लगाई "रोहन जी लो मैं आ गई।"

रोहन ने आवाज की तरफ देखा तो वो आवाज अलीशा की थी और वो उसकी ही तरफ दौड़ी चली आ रही थी।

रोहन अलीशा को देख कर खुश हो गया और उसने बैग, किताबों को साइड में रखा और खड़ा हो गया और उसने मुस्कुराते हुए अपनी बाहें फेला दी।

अलीशा ने रोहन को जोर से गले लगा लिया।

रोहन ने भी अलीशा को अपनी बाहों में कस लिया।

रोहन ने शिकायत भारी नजरों से अलीशा को खुद से दूर करते हुए कहता हैं - "तुमने अच्छा नही किआ आलू....." ।

अलीशा घबराकर बोली- "क्या किआ मैंने ! मैंने तो कुछ नही किआ रोहन जी।"

रोहन ने जवाब देते हुए कहा- "तुम कल मुझे मेघा के घर अकेले छोड़कर बिना बताए चली गई मेरे उठाने तक का भी इन्तेजार नही किआ और न ही कल मुझे 1 बार भी फोन किआ । जबकि मैं तो तुम्हारे लिए ही वहां रुका था और तुम मुझे ही वहाँ छोड़ गई।"

अलीशा रोहन की बात सुनकर थोड़ी शर्मिंदा होते हुए बोली- "हां मैं जानती हूं कि आपको बुरा लगा होगा, मैं बिना बताए जो चली गई पर मेरे पापा के घर आने से पहले मुझे घर पहुचना था इसलिए मैं आपके उठाने का इंतजार नही कर पाई और अगर मैं आपसे फोन में बात करती और मेरी बहन देख लेती तो पूरा घर अपने सिर में उठा लेती और बिना वजह का तमाशा हो जाता घर पर रोहन जी इन सारे कारणों की वजह से मैं आपको फोन नही लगा पाई माफ कर दीजिए रोहन जी मजबूरी थी मेरी , मुझे समझने की कोशिश करिये।"

रोहन नराजगी से बोला - "अगर मुझे कुछ हो जाता तो तुम्हे क्या ? तुम तो अपने पापा के डर से चली गई और कल क्या हुआ मेरे साथ? तुम्हे तो पता भी नही।"

अलीशा असमंजसता और घबराहट के मिले जुले भाव से बोली - "ऐसे क्यों बोल रहे हो आप? कल क्या हुआ था आपके साथ रोहन जी?"

रोहन ने जवाब देते हुए कहा- "कल मैं पूरा दिन हॉस्पिटल में ही था।"

अलीशा बेचैनी से रोहन का गला, माथा छूते हुए बोली- "क्या हुआ था आपको ,आप अभी ठीक तो है ना, बताइये मुझे क्या हुआ था आपको रोहन जी?"

रोहन अलीशा का हाथ झटक कर उससे नाराजगी दिखाते हुए दूर खड़ा हो गया।

अलीशा रोहन को पीछे से गले लगाते हुए बोली - "माफ़ कर दो रोहन जी मुझे सच में पता नहीं था कि आपकी तबीयत खराब हो जाएगी वो सब करने के बाद....।"

अलीशा की बात सुनकर रोहन हैरानी से बोला - "क्या सब करने के बाद ! क्या किया मैंने आलू...?" 

अलीशा को लगा रोहन मजाक कर रहा है इसलिए अलीशा ने भी शरारत करते हुए बोली - "वही जो आप करना चाहते थे।"

रोहन अब गंभीरता भरे आवाज मे अलीशा से बोला- "आलू मेरी तरफ देखो क्या किया मैंने? मैं तो कल खाना खाने के बाद सो गया था ना!"

अलीशा रोहन की ये बात सुनकर अपनी जगह पर जम सी गई, उसने रोहन का चेहरा देखा जिसे देखकर उसने महसूस किया की वो गंभीर है और वो रोहन को क्या बोले उसे कुछ समझ नही आ रहा था ।

रोहन उसे आवाज दिए जा रहा था पर अलीशा को कुछ सुनाई नहीं दे रहा था वो बस रात के ख्यालों में खो गई और सोचने लगी - "क्या रोहन जी को सच में कुछ याद नहीं जो हमारे बीच कल रात हुआ ।"

फिर अलीशा ने फैसला किया " मैं इस बात को रोहन जी को नहीं बताऊँगी नहीं तो रोहन जी मुझसे नजरें नहीं मिला पायेंगे, पर इन्हे कुछ याद क्यों नहीं।" इतना सोच कर अलीशा के आंसू आंखों से लुढ़क गए।

अब अलीशा को देखकर रोहन की बेचैनी बढ़ने लगी वो अलीशा को बार-बार आवाजे दिए जा रहा था।

अलीशा अचानक से अपने सोच से बाहर आई और अपने आंसू पूछते हुए झूठी हंसी हंसते हुए बोली- "कैसी लगी मेरी एक्टिंग आप डर गए थे ना।"

रोहन उसे डांटते हुए बोला - "अलीशा ये कैसा मजाक था तुम्हारा, मैं कितना डर गया था, मालूम भी है, तुम्हे?"

अलीशा चुप हो गई और नम आंखें लिए बैठ गई ।

रोहन को लगा उसके डाटने की वजह से अलीशा उदास हो गई इसलिए रोहन ने अपने कानों को पकड़ते हुए बोला- "अच्छा बाबा नहीं डाटूंगा तुम्हें, पर तुम ऐसा मजाक मत किया करो मैं डर जाता हूं आलू ..।"

अलीशा ने हां में सर हिला देती है और फिर दोनों कॉलेज के लिए वहां से निकल गये। अलीशा थोड़ी खोई खोई सी थी वो बस वही सब सोच रही थी। "रोहन को कुछ याद क्यों नहीं।"  ये सोच सोचकर अलीशा के दिल में एक अजीब सा दर्द उठ रहा था जो किसी को बयां भी नहीं कर सकती थी।

अलीशा अपने सोच से बाहर निकलते हुए अचानक खुद को संभालते हुए रोहन से बोली - "रोहन जी क्या आप हॉस्पिटल अकेले गए थे और डॉक्टर ने क्या कहा आपको, क्या हुआ था आपको।"

अलीशा के एक साथ इतने सारे सवाल सुनकर रोहन अलीशा को टोकते हुए बोला - "अरे ,अरे बस, बस ,आलू मै सब बताता हु तुम थोड़ा शांत हो जाओ, दरअसल मैं रोहित के साथ हॉस्पिटल गया था और भांग पीने की वजह से मेरी बॉडी मे निकोटिन लेवल बढ़ गया था बस और कोई बात नहीं है तुम टेंशन मत लो मैं बिल्कुल ठीक हूं।"

अलीशा के गाल अपने एक हाथ से प्यार से खिचते हुए बोला- "समझी मेरी आलू। "

अलीशा ने अपने भावे सिकोड़ते हुए अपने गाल सहलाते हुए खिजते हुए बोली -"रोहन जी...।

रोहन ड्राइव करते हूए बोला-"हाँ आलू...।"

अलीशा ने न में सिर हिला दिया।

रोहन ड्राइव करने लगा।

इधर अलीशा रोहन की बात सुनकर मन ही मन सोचने लगी "अगर भांग के कारण ऐसा होता तो भांग तो मैंने भी पी थी पर मुझे तो सब याद है लेकिन रोहन जी को तो कुछ भी याद नहीं मुझे इस बारे में रोहित से बात करनी होगी, जरूर कुछ तो ऐसा है जो रोहन जी मुझे बताना ही नहीं चाहते या उन्हें पता ही नहीं है ।"

क्या होगा अब आगे कहानी में जानने के लिए पढ़ते रहे आगे के आने वाले भाग ।

#suspec #thriller #lovestory #mynovalstory #romenticstory #friendship
© sincere girl