...

11 views

भारतवर्ष भाग 1
हम देखते है पृथ्वी के हर देश के काफी लोगो को एक जगह पर बेहोशी के हालात में रखा हुआ था।
थोड़ी देर के बाद सभी बेहोशी से बाहर आने लगते है, और अपने आप को अनजान जगह पर देखकर डरने लगते है। सभी अब डरने लगते है कि वो कहाँ है और यहाँ कैसे पहुँचे ? इतने में ही कही से जोर कीआवाज आती है और उन सभी लोगो कहाँ जाता है,हर लड़का एक लड़की को चुन लें क्योंकि अब से उन दोनों को साथ मे रहना पड़ेगा और..........
इतना बोलकर आवाज बंद हो जाती है, अब सब डरे हुये थे बैचेन भी थे लेकिन थोड़ी देर के बाद वो अब एक दूसरे को चुनने लगते है।
हम देखते अपने हीरो शिवम को जो अचानक से अपने हीरोइन खुशी के सामने आ जाता है, दोनों काफी दूर थे,दोनों एक दूसरे को देखने लग जाते है, लेकिन तभी थोड़ी देर के बाद वहाँ खुशी का सगाई जिससे होता है मोहन वो खुशी को देख कर बहुत खुश होता है और उसके गले लग जाता है, जिसपर शिवम वहाँ से चला जाता है। ऐसे ही सभी एक दूसरे को चुन रहे थे।
तभी शिवम देखता है एक लड़की को जिसका दिमागी हालत कुछ ठीक नही था और वो लड़की बहुत डरी हुई एक जगह बैठी थी। शिवम जाकर उसके बगल में बैठ जाता है।
शिवम उसका नाम पूछता है, जिसपर वो लड़की किसी दूसरे भाषा मे कुछ कहती है, दरअसल वो साउथ कोरिया की लड़की थी।
छोटा सा मुस्कान के साथ शिवम वहाँ बैठा रह जाता है, और कुछ समय के बाद बाकी के सभी लोग अपने अपने साथी को चून चुके थे।
तभी हम देखते है मोहन जो शिवम को देख लेता है तो वो इसारो से शिवम को बुलाता है लेकिन शिवम उसे नही देख पाता जिसके बाद मोहन खुद शिवम के पास जाता है, लेकिन खुशी ऐसा करने से मना कर देती है।

फिर वहाँ एक और अनाउंसमेंट होता है, की तुम सब को एक एक टास्क दिया जाएगा उसे पूरा करो और अपने घर जावो।
जिसपर सभी चिल्लाने लगते है,कौन सा टास्क? हम कहाँ है? लेकिन कोई सामने से कुछ नही कहता और आखिर में सब अलग अलग कमरे में चले जाते है।

अब सब को अपने कमरे में बताया जाता है,की अब तुम सब को आपस मे इंटिमेट होना है या इससे लड़ना है, यह तुम्हारा फैसला होगा !
इससे लड़ना है का मतलब है, राक्षस, हम देखते है वो एक ऐसा राक्षस था जिसका पूरा शरीर लोहे के बड़े बड़े नुकीले कवच से ढका हुआ था, और उसके हाथ मे एक तलवार भी था और उसके आगे एक और तलवार था जो एक्स्ट्रा में उससे कुछ आगे की तरफ रखा हुआ था।

अब सभी के सभी लोग हैरान हो जाते है, कुछ कैमरे के आगे वो ऐसा नही कर सकते थे, तो कुछ तो एक दूसरे को जानते भी नही थे।
तभी हम देखते है शिवम को जो उस लड़की से अब sign लेंग्वेज में बात कर रहा था, जिसमे लड़की कह रही थी कि उसे घर जाना है, ये बोलते बोलते अब वो वहाँ चिल्लाने लगती है। वही खुशी भी इस वक्त इंटिमेट करने से मना करती है, काफी देर होने के बाद वहाँ सभी के रूम में एक टाइमर चालू हो जाता है जो कि आधे घंटे का होता है।

फिर कुछ लोग फैसला करते है इंटिमेट होने का क्योंकि दूसरे ऑप्शन में उनकी जान जा सकती थी। तो कुछ लोग लड़ने का फैसला करते है।
अब हम शिवम को देखते है,जो उस लड़की को कहता है कि मैं तुम्हे घर लेके जाऊंगा बस तुम शांत हो जावो और वो लड़ने के लिए बढ़ता है,जिसपर वो लड़की शिवम का हाथ पकड़ लेती है और कहने लगती कि नही मैं भी साथ चलूंगी लेकिन शिवम उसको छुड़ाकर उसको sign भाषा मे समझाता है कि वो अगर यहाँ थोड़ी देर शांती से बैठेगी तो वो उसे उसके घर तक पहुँचा देगा। जिसपर वो लड़की शांत होकर वहाँ बैठ जाती है, और शिवम जैसे ही उस राक्षस से लड़ने के लिए दरवाजे के उस पार जाता है तभी वो लड़की भी दौड़कर उस दरवाजे के पार चली जाती है और दोनों नीचे गिर जाते है, लेकिन तभी वहाँ वो राक्षस हरकत करने लगता है,और आगे बढने लगता है,जिसपर शिवम उस लड़की पर बहुत गुस्सा करता है लेकिन तब भी उसे कुछ नही बोलता और उसे अपने पीछे करता है और दोनों खड़े हो जाते है।
वो नुकीले कवच का राक्षस शिवम के तरफ बढ़ता है और शिवम उस लड़की को अपने पीछे रखे हुए एक एक्स्ट्रा तलवार के तरफ देखता है।
जिसपर वो पागल लड़की बोलती है, वो वो तलवार लेके क्यों आ रहा है क्या हो हमे चोट पहुचायेगा बोलकर वो डरने लगती है, और बचावो बचावो बोलकर चिल्लाने लगती है, जो शिवम को कुछ नही समझता क्योंकि वो साउथ कोरिया के भाषा मे बोल रही थी।

फिर हम देखते है दूसरी तरफ, जहाँ जो लड़ने का फैसला कर के लड़ने आये थे उन सभी उस राक्षस के हाथों मरने लगते है, जिसे देखकर बाकी के लोग जो अब तक दरवाजे के पार नही गये थे वो काफी डर जाते है और लड़कियों को मनाने लगते है।

अब शिवम थोड़ी देर के लिए अपनी आँखें बंद करता है,और थोड़ी देर के बाद आँख खोलकर बिना वो एक्स्ट्रा तलवार उठाये उस राक्षस से लड़ने के लिए आगे बढ़ता है, जिसके बाद जैसे ही वो शिवम के गले पर प्रहार करता है,शिवम उसके उसी हाथ के जिससे वो तलवार चला रहा था उस हाथ के कुहनी के पास के नुकीले लोहे को पकड़ कर ऊपर की तरफ उठाकर मोड़ देता है,जिससे राक्षस के हाथ का तलवार छूठ जाता है, जिसके बाद शिवम उसके गला के आगे से पीछे तलवार घुसा देता है,जिसके बाद वो लोहे के कवच वाला राक्षस वही मर जाता है।

वही दूसरी तरफ कुछ और लोग भी इन राक्षस को मार देते है।लेकिन इसमें कुछ लोग मारते मारते मारे जाते है,तो कुछ लोग बहुत घायल हो जाते है।
हम देखते हर कोई अपने कमरे से दूसरे के कमरे के कैमरे से दूसरों को देख सकता था।वही जो जो अब इंटीमेट कर रहे थे उनका कैमरा अब बंद हो जाता है। और जिंसने लड़ने का ऑप्शन चुना था वो ही अब एक दूसरे को देख पा रहे थे।

मोहन भी काफी घायल हो चुका था लेकिन उसने भी उस लोहे के इंसान को मार दिया था।..........

इसी तरह से टास्क 1 पूरा होता है।
To be continued......


© All Rights Reserved