...

36 views

लड़के - लड़कियाँ भागकर शादी क्यो कर लेते है....Speech By-The Sagar Raj Gupta { Motivational Speaker}
The Sagar's Thought,
यह एक कहानी नहीं है बल्कि मेरे मन में उठे हुए सवालों का खुद से दिया गया जबाब है। यह केवल मेरी thought है। हो सकता है कि मैं सही हूँ या गलत , आप कमेंट करके जरूर बताएं।

जब लड़के-लड़कियों को अपने Girl Friend/Boy Friend से प्यार हो जाता है तो उसके बाद अपने छोटी-छोटी personal life की चीजों को share करते-करते उनके बीच की emotional bonding इतना मजबूत हो जाता है की उनके कुछ दिनों के प्यार के आगे अपने माता-पिता का प्यार भी फीका पड़ने लगता है। वो हर चीज से बेपरवाह होकर केवल अपने Boy Friend/Girl Friend के बारे में ही सोचते रहते है। उन्ही के साथ अपनी जिंदगी बिताने की सोचने लगते है। किसी का समझाना उन्हे अच्छा नहीं लगता । वो ये सोचने लगते है की लोग उन्हें उनके प्यार से जुदा कर रहे है और यही वो समय होता है की किसी के ज़रा सी उसकाने मात्र से वो लोग अपने घर, परिवार और माता -पिता को छोड़कर भागकर शादी करने का विचार कर लेते है।

By- The Sagar Raj Gupta (singer, lyricist, script writer ,poet,shayar,teacher,motivationlspeaker , logo designer and director and producer of youtube video and short movie ,M.D And Owner of The Sagar's World )

© copyright reserved to The Sagar's World
© Sagar Raj Gupta