...

43 views

#अधूरा प्यार

एक छोटा सा गाँउ का लडका था,जिसका नाम हितुल था।
वह लडका थोड़ा आलसी और साथ ही साथ सरीफ भी था।
School में Sir और Madam भी उसके बहोत तारीफ़ करते थे।
क्युँ की बह बाकी लड़कों की तरह नहीं था। जब किसी भी लड़की को उसके दोस्त Comment मारा करते हैं,वह येह नहीं देख पा रहा था।इसिलीए वह वाहाँ से चला जाता था।और उसके बेशरम दोस्त तो समझने वाले थे नहीं,की समझ जाए।
इसलिए वह उनसे दूर ही रहता था।जब उसके सारे दोस्त मिलकर उसे चिडाते थे तो लडकियाँ भी मजे लेते थे। बह बाकियों की तरह बेशरम नहीं था।सायद इसलिए लडकियाँ उसके हर बात को Ignore करते थे ओर बेवकूफ समझ के हसते थे।वह भगबान से हर बार येह पूछता रहा," क्या में गलत हुँ।अगर नहीं हुँ तो हर बार मेरा मजाक क्यूँ उड़ता है ''। लेकीन उसको उसका जवाब नहीं मिला तो वह अकेला रहना पसंद किया।और इसी बिछ
वह १०वी की पढा़ई भी अछे नंबर से पास किया।और ११वी पढने केलीए Science को चूना।तब वह पहले से बहोत समझदार हो गया था।क्युँकि वह येह दुनिया को अछे से जान चुका था।

कॉलेज में वह पहली बार अलिप्सा नाम की एक लडकी को देख कर उसकी प्यार में डुब गया। वह भी बहोत सरीफ लड़की थी।साथ ही साथ वह कॉलेज की Topper Student भी थी। वह येह प्यार ब्यार को पसंद नहीं करती थी। फिरभी हितुल उससे बात करना चाहता था। लेकीन कर नहीं पाया।क्युँकि हितुल के School की दो लडकी उसकी अछी दोस्त जो बन गयी थी। बह हर बार School में हितुल का केसे मजाक बनता था येह केह कर उसकी नज़र में हितुल को नीचा दिखाना चाहते थे।

१२वी परीक्षा के बाद हितुल उसे पाने की उमीद खो दिया था।
लेकीन किस्मत ने १३वी क्लास में दोनो को एक ही Honours के साथ मिलाया। तब उसने हितुल से पेहली और आखिरी बार बात कि थी। उसके बाद Honours पसंद ना होने के कारण उसने Honours ही बदल दिया। और हितुल पेहले की तरह अकेला पड गया।

और हितुल ने हार मान लिया साथ ही साथ अलिप्सा भी Nursing करने केलीए हितुल से बहोत दूर निकल गयी। हितुल का एक तरफा प्यार वाहाँ दफन हो गया।

याहाँ गलती किसका (किसकी) था (थी) ?

©Hiten Biswal

दोस्तों पोष्ट को Like और Comment करना और साथ ही साथ मूझे Follow जरूर करना

@Story Lover
@One Sided Love
@Deep Love