...

1 views

zombie in dream 1
ये कहानी मेरे सपने की है जो आज मैने देखा।
कल रात को मैं करीब 10:00–10:30 के पास मैंने फोन को साइड में रख कर सोने के लिए करवट ली।

इसके बाद जब मैंने आंख खोली तो सुबह के पूरे 5:00 बजे थे । मैं जल्दी से उठी और फोन को चार्ज में लगा दिया क्यूंकि मेरे पास अपने फोन का चार्जर नही है ।

मैं चोरी से अपनी भाई और बहन के चार्जर के साथ फोन को चार्ज करती हूं । फोन चार्ज लगाने के बाद मैने मन में सोचा कि सभी तो 6:30 के पहले नही उठेंगे ।

तब तक फोन पूरा चार्ज हो जायेगा । इसके बाद मैं फिर से गहरी नींद में सो गई और आंख खोली तो सीधा मोबाइल के पास गई ।

मोबाईल 91% चार्ज हुआ था और वक्त 5:48 मिनट हुए थे । मैं फोन रख फिर सोने की कोशिश करने लगी। एक दो बार मैने मन में अकड़ कर कहा 6:00 बजने ही वाले हैं अब तो उठ ही जाना है ।

इतना कहते कहते मैं फिर से सो गई । धीरे धीरे मेरी नीद गहरी हो गई और मैं अपने सपने में देखती हूं कि मैं अपने घर कि पीछे छुप कर खड़ी हू और वहां से लगभग 15–20
लोगो का ग्रुप गुज़र रहा है।

उन मे से कुछ लड़कियां भी थी। सभी ने एक जैसे ही जीन्स और जैकेट्स पहनी हुई थी । उन के कपड़ो का थीम काला लग रहा था। किसी ने ग्रे किसी ने ऑल ब्लैक और

और किसी ने फीका काला पहना था किसी ने गहरा । सब की आखों में कुछ अलग सी चमक आ रही थी। ऐसा लग रहा है कि सभी किसी फिल्म के उन लोगो में से आते हैं जिन्होंने ने महंगे कपड़े और आंखों में काजल लगाया हो

और सभी अच्छे विलेन हो । उनकी आंखों में देखती हूं तो डर सा लगने लगता है। उनके जाने के बाद मैं अपने घर में सबको बताती हूं आ गए जोम्बी।

इसके बाद सीन बदलता है और मैं मेरी मां , बहन सभी पापा के कमरे में होते हैं।मेरा पापा बिस्तर पर लेटे हुए है। मैं वहां पर अजीब अजीब सी हरकते कर रही हूं ।

मैं कभी पापा के मंजे के पास डब्बे रख देती और कहती हू जब जोम्बी आ जाय तो आप मंजे के नीचे छुप जाना।
कभी उनके पास रजाईयों का पहाड़ बना देती और कहती जब जोम्बी आ जाय तो इसके पीछे छुप जाना।

मुझे सपने में भी याद है कि वो भाग नहीं सकते अगर जोम्बी आ भी जाए तो। मुझे मेरे पापा बेवकूफ़ कहतें हैं और हिम्मत से काम लेने के लिए हौसला देते हैं।

इसके बाद हम मैं और मेरी बहन अपने कमरे में होते हैं । मेरी मां भी हमारे साथ आ जाती है। मैं फिर से वही बेवकूफी करने लगती हूं

कोई मुझे रोकता भी नहीं है। शायद ऐसा होगा कि ये सपना है तो मेरी मर्ज़ी चलती होगी या फिर शायद कोई इसलिए नहीं रोक रहा ताकेि मैं डर की वजह से ऐसा कर रही हूं ।

More story in my next page
You can check now ......

© All Rights Reserved