...

81 views

मनाली में मना ली (18+) भाग 4(अंतिम भाग अंजू का सच)
तीनों ने डिनर पूरा किया उसके बाद रम के दो दो पैक लिए। 10 मिनट बाद अंजू के फोन पर एक मैसेज आया उसके बाद वो उठी और बैग से कपड़े लेकर वाशरूम गयी और कपड़े बदल कर आ गयी।
अंजू को देखकर प्रिया और नीतू हतप्रभ रह गए क्योकि उसके कपड़े बड़ी मुश्किल से उसके स्तन और योनि को ढक रहे थे फिर उसने ऊपर से एक लांग कोट डाल लिया और दोनों को बोला 10 मिनट में नीचे चलना है।
प्रिया और नीतू उन्हीं कपड़ों में चलेंगी ऐसा उन दोनों में बोला और तीनों नीचे चल दिए।

अंजू ने अपने अंगूठे से उसी दरवाजे का लॉकखोल दिया जिसमे कल प्रिया थी यह देखकर नीतू शॉक रह गयी। वहां कैसिनों चल रहा था। सब अंजू को देखकर खड़े हो गए और नमस्ते कर रहे थे प्रिया और नीतू मानो अंजू की बॉडीगार्ड बनकर चल रही हों ।

प्रिया ने नीतू को बोला चलो कैसिनों खेलते हैं। अंजू बोली वो वाशरूम जा रही है ये कुछ रुपये रखो और तब तक तुम दोनों एन्जॉय करो और जो मन हो वो करो। प्रिया और नीतू अलग अलह टेबल पर खेलने लगी ।

वह अनलिमिटेड टेबल थी और नीतू के सामने एक लड़का प्रिया के सामने एक लड़की थी नीतू और प्रिया दोनो हारने लगी।
अंत मे पैसा न बचने पर नीतू के।साथ खेल रहा लड़के ने शर्त रखी अगर वो इस बार हार गई तो कपड़े खोल कर दिखाएगी।
इस पर नीतू बोली ठीक है पर दूर से ही । उधर प्रिया और उसकी पार्टनर ने गेम खत्म करके नीतू का गेम देखने लगी और नीतू यह बाजी भी हार जाती है अब शर्त के मुताबिक उसको नग्न होना था। वो भी नशे में थी जिससे उसको भी बहुत फर्क नही पड़ रहा था।
उसने अपना सलवार सूट उतरा 43 की उम्र में भी उसका शरीर अंतर्वस्त्र में मानो किसी अप्सरा का लग रहा था। फिर उसने अपने अंतर्वस्त्र भी खोल दिये।।
तीनों के सामने वो नग्न हुई थी कि प्रिया ने उसके स्तनों पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। वह इसके लिए तैयार नही थी पर उसको यह अच्छा लगा अब वह वासना के समुद्र में गोते लगा रही थी । इतने में लड़के ने अपना शिश्न उसके हाथों में पकड़ा दिया और स्वतः ही वह उसको सहलाने लगी नीतू को खुद नही पता था वह क्या क्या करती जा रही है
सच कहा गया है शराब और शबाब का नशा सबसे तेज होता है।
उसने लिंग को अच्छे से चूमा और उसके बाद वासना का खेल हुआ।
हर पोजिशन में नीतू ने खुद को उस लड़के के साथ सन्तुष्ट किया । इतने में जब वो पीछे मुड़ी तो अंजू को मुस्कराते हुए पाया और प्रिया और उस लड़की को एक दूसरे की योनि में उंगली करते हुए।

पूरा खेल खत्म होने पर अंजू बोली कि यह होटल उसी का है और इसपर कैसिनों एक जादू है जिसमे सामने टेबल वाला हारता ही है।
सारा प्लान फिक्स था तुम ऐसे सेक्स के लिए राजी न होतीइसलिए पहले दिन से तुमको इसमे रुचि आये इसलिए हम दोनों अकेले आये और हम जानते थे कि तुम जग रही थी और सर्विस बॉय को मैने की तुमको अंदर लेन को बोला ।
प्रिया जब सेक्स कर रही थी तब इस लड़के ने तुमको देखा और बाद में जब पता चला की तुम मेरे साथ हो तब उसने तुम्हारे साथ सेक्स की इच्छा जताई तभी हमने तुम्हारे साथ समलैंगिक किया ।
प्रिया को जहां सेक्स के 20000 मिले वहीं तुमको 27000 मिले ये लो तुम्हारे रुपये।

इस पर नीतू मुस्करा कर बोली मुझे खेल आपका नही मेरा चल रहा था जब आप सो रही थी तभी मैंने आपके मेसेज देख लिए थे और मुझे खुद करना था इसलिए मैने कैसिनों में यह शर्त मानी।

इस पर सभी हंस पड़े और तीनों वापस रूम में आ गयी।
अगली सुबह तीनों नैनीताल के लिए निकल पड़े । और अब तीनों खुल कर जगह जगह जाकर सेक्स करने लगे ।
इस तरह नीतू ने मनाली में अंजू की मना ली।।

कैसी रही कहानी इनबॉक्स में अवश्य बताएँ।

कॉपीराइट :- गार्गी भट्ट


© All Rights Reserved