...

4 views

ऑफ़र बना आफ़त
#ऑफ़र _बना _आफ़त 🙄 (Must Read)
───────────────────────
#MastiStory
𝗢𝗙𝗙𝗘𝗥 𝗕𝗡𝗔 𝗔𝗔𝗙𝗔𝗧 ✨
(A SHORT STORY 🖤)

ये कहानी है एक महाशय की, जिसे कार बेचने वाली कंपनी की एक सेल्स गर्ल के कई दिनों से लगातार कार खरीदने के लिए फोन ☎️ आ रहे थे। तो एक दिन उन्होंने परेशान होकर 😈 बात टालने के लिए ऐसे ही बोल दिया कि... आज रात 7-8 बजे के बीच मैं आपकी शॉप पर आ जाऊंगा कार खरीदने, अब आप फोन मत करना। उसने सोचा कि 7-8 बजे के बीच, मैं अपना फोन ही बंद कर दूँगा, श्रीमान ये सोच ही रहें थे कि इतने में उनके घर 🏠 से उनकी श्रीमति जी का फोन आया कि आते समय बाजार से छलनी लेते आना। उस दिन करवा चौथ जो था और आप सबको तो पता ही होगा करवा चौथ पर छलनी का मह्त्व। अच्छा ये सब छोड़िए विषय पर लौटते हैं... तों महाशय ऑफिस से छूटने के बाद बाजार गए। जब वहां पहुंचे तो देखा कि करवा चौथ की वजह से उस दिन कई जगह ऑफ़र चल रहे थे, जैसे कि 👉 एक साड़ी के साथ एक साड़ी मुफ़्त, चूडी के साथ कड़े मुफ़्त, तभी उनकी नज़र 👀 एक और ऑफ़र पर पड़ी जहां लिखा था 👉 एक छलनी के साथ एक छलनी मुफ़्त। फ़िर क्या था 😅 महाशय की आँखों में चमक 🤩 ऐसी आई वो ऑफ़र देखकर जैसे मानो टिक्की वाले ने आपके बिना बोले ही उसमे ऊपर से पापड़ी डाल दी हो, पति देव ने वह दोनों छलनी ली जाकर खरीद ली और छाती फुलाकर घर की और चल दिये 🤭 ये सोचते हुए कि आज तो श्रीमति जी हम पर गर्व करेगी क्योंकि एक दाम पर दो समान जो खरीदें थे। वह दोनों छलनी लेकर घर पहुंचे।

छलनी लेकर घर में ऐसे घुसे चेहरे पर तेज़ के साथ जैसे सूर्य स्वयं उनके माथे पर विराजमान हों और शरीर ऐसे तना हुआ था मानो कोई IPS मैंडल लेने के लिए जा रहा हो। 7.30 बज चुके थे, तो पत्नी जी ने पति जी को हाथ पकड़ कर ख़्यालों की दुनिया से बाहर खींचा 🤣 और बोला अजी कहा खोए हुए हों।पति देव की तरफ देखते हुए बोली "हाय रे मेरी किस्मत" सुबह से भूखी हूँ और किसी ने ये तक नहीं पूछा कि जिंदा हों या नहीं। जल्दी जाओ नहा-धोकर फ्रेश होकर जल्दी से आओ 🤨 मुझे पूजा करनी हैं और चाँद को जल देना हैं। भूख के कारण मेरे तो प्राण निकले जा रहें हैं। पति देव जो सोचते हुए आ रहे थे असल में हुआ उसके विपरीत। अब पति देव अपना-सा मुँह लेकर नहाने चलें गए। तभी श्रीमति जी की नज़र झोले पर पड़ी। उन्होंने चेक किया क्या है इसमें 🕵️ तो उनको दो छलनी दिखी। ये दो छलनी क्यूँ लाए हैं सोच में पड़ गई। ये सोचते हुए श्रीमति जी का माथा ठनका।
तभी 🧐 उस सेल्स गर्ल का फोन ☎️ आया जिसे महाशय टालने के लिए बोल चुके थे कि शाम को 7-8 बजे के बीच में फोन करना। फोन की घंटी सुन भाभी जी ने उठाया तो उधर से आवाज़ आयी कि, "आपने वादा किया था कि आप 8 बजे तक आएंगे ? मैं कब से आपका इंतज़ार कर रही हूं। अब और इंतज़ार ना करवाइए 🥺 बस जल्दी से आ जाइए, हमें भी तो करवा चौथ की पूजा करनी हैं। फिर... क्या था 😝 श्रीमति जी को 2 छलनी का मामला कुछ यूं समझ में आया के अब कि बार तेज़ श्रीमति जी के चेहरे पर था, क्रोध 😼 की लालीमा भी साथ में थी। बस कुछ ही क्षण बचे थे घनघोर युद्ध प्रारंभ होने में। इंतज़ार था तो बस सामने वाली पार्टी के मैदान में आने का। 😂 तभी... पति देव मुस्कुराते हुए फ्रेश होकर बाहर आए, उन्हें क्या मालूम था कि उनकी मुस्कराहट पर थोड़ी देर में ग्रहण लगने वाला हैं। कुछ देर बाद श्रीमति जी के पास तीन छलनी थी 👀 1. एक आटा छानने के लिए, 2. एक चाँद निहारने के लिए और 3. एक जिसे वो चाँद के बाद निहारने वाली थी। करवा चौथ पूजा के बाद पति महाशय के चाँद 🌛 से चेहरे और पूरे शरीर पर कई जगह चाँद की नक्काशी नुमा चिन्ह उभर आए थे। 🤣🤣🤣

तों देखा 👀 आप सबने के कभी-कभी एक ऑफ़र भी 🙄😱 कितनी आफत 🤦🏻‍♂️ खड़ी कर देता हैं।

- By Vikas Sharma
───────────────────────
ꪀꪮꪻꫀ : 𝘛𝘩𝘪𝘴 𝘚𝘵𝘰𝘳𝘺 𝘪𝘴 𝘞𝘳𝘪𝘵𝘵𝘦𝘯 𝘣𝘺 𝘝𝘪𝘬𝘢𝘴 𝘚𝘩𝘢𝘳𝘮𝘢. 𝘚𝘰, 𝘊𝘳𝘦𝘥𝘪𝘵 𝘰𝘧 𝘵𝘩𝘪𝘴 𝘚𝘵𝘰𝘳𝘺 𝘎𝘰𝘦𝘴 𝘵𝘰 𝘏𝘪𝘮.