...

9 views

चिठ्ठी horror story in Hindi
#चिट्ठी
लाइब्रेरी में बैठी हुई निकिता क़िताब के पन्ने पलट रही थी और बेसब्री से सुप्रिया का इंतज़ार कर रही थी। जब से सुप्रिया का कॉल आया था और उसने उसे लाइब्रेरी बुलाया था ये कह के की उसको उस चिट्ठी के बारे में कुछ पता चला है, तब से निकिता बेचैन थी।

15 मिनट के बाद सुप्रिया लाइब्रेरी में आइ और निकिता ने उससे पूछा कि उस चिट्ठी के बारे में तो कुछ बताने वाली थी। शुक्रिया ने बताया यह चिट्ठी जो तुम्हें मिली है। आज से 100 साल पुरानी चिट्ठी है जो कि एक लड़की ने अपनी प्रेमिका को दी थी और उसकी प्रेमिका का नाम भी निकिता था। इसे सुनकर निकिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।

और सुप्रिया ने यह भी बताया कि वह लड़का तुम्हें अपनी प्रेमिका समझ रहा है क्योंकि तुमने ही सबसे पहली लाइब्रेरी से उठाई और पड़ी।

तभी वहां पर एक लड़का आया और उसने सीधा को गुलाब का फूल देते हुए कहा आई लव यू। निकिता समझ गई कि यह वही लड़का है जिसके बारे में सुप्रिया ने उसे बताया। निकिता को डर के मारे पसीने छूटने लगे लेकिन उसने फिर भी हिम्मत करते हुए लड़के से कहा कि चलो लाइब्रेरी से बाहर चल कर बात करते हैं जहां कुछ उसे घुटन सी हो रही है।

इतना सुनते ही लड़का गुस्से में मैं यहीं रहता हूं मुझे बाहर नहीं जाना और अगर तुमने भी जाने की कोशिश की तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। इतना सुनते ही नहीं था डर के कारण थरथर कांप रही थी लेकिन उसने फिर भी हिम्मत करते हुए बाहर की तरफ तो पूरी ताकत से दौड़ लगाई लेकिन लाइब्रेरी का दरवाजा बंद हो गया।

अब वह लड़का भी नहीं था के ठीक पीछे खड़ा हुआ था और निकिता बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उसने खुद को हॉस्पिटल में पाया।

तो सुप्रिया ने उसे बताया कि जब वह लड़का आया था मैं तभी समझ गई थी कि कुछ गड़बड़ है इसलिए मैं बाहर आई लाइब्रेरी से और सीधे तांत्रिक को ले आई और अब तांत्रिक नहीं तुम्हें बचाया उस लड़की से और तुम उससे चिठ्ठी को जलाना होगा तभी तुम्हें उस लड़के से छुटकारा मिलेगा।

निकिता ने चिट्ठी जला दी और अब उसे वह लड़का कभी भी नहीं दिखा।

हेलो दोस्तों आपको कैसी लगी है हॉरर कहानी कमेंट करके जरूर बताएं और फनी जोक्स के लिए मुझे यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब कर दीजिए sourav sharma ke jokes लिंक प्रोफाइल में भी है।

और इस स्टोरी को लाइक कर दीजिए और मुझे राइटको पर फॉलो कर दीजिए।

धन्यवाद।
© YouTube sourav sharma ke jokes