...

9 views

किस्मत वालों को मिलता है सच्चा प्यार
प्यार भुलाए नहीं भूलता कोई, पहला प्यार वो होता है जो सबकी जिंदगी में एक नया एहसास लाता है, पहला प्यार जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलो में से एक होता है। लेकिन बहुत कम ही ऐसे किस्मत वाले लोग होते है जिनका पहला प्यार ही अखरी प्यार हो।..

ऐसी ही एक कहानी सुशील और साक्षी की है।

साक्षी और सुशील एक ही एक सफर में मिले थे। सुशील सेवा करता था और साक्षी नरसिंह करती थी। वो दोनो एक दुसरे को पसंद करते थे लेकिन कभी किसी की हिम्मत नहीं हुई एक दूसरे को ये बोलने की, उन दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ दिखता था। दोनों एहसास की असेम्बली के समय एक दूसरे को देखते थे और दोनों के चेहरे पर मुस्कान होती थी।

जब एक सफर में मिले थे और सुशील को साक्षी की बहुत याद आ रही थी क्युकी अभी सफर भी बंद था और वो एक दूसरे को देख भी नही पाते थे और ना ही उनका घर कहीं एक दूसरे के बैकुंठपुर आजू - बाजू बड़गांव में था।

बहुत सोचते सोचते एक दिन सुशील साक्षी को फेसबुक- इंस्टाग्राम पर ढूंढने लागा, शायद उसका अकाउंट हो, सफर में उन दोनों ने कभी एक दूसरे से बात नही किया था, और ना ही कभी सोशल-मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करते थे, अब जो कि सफर बंद थे सुशील खुद को रोक नहीं पाया, फेसबुक-इंस्टाग्राम पर तो बहुत सी साक्षी नाम की लड़कियां मिली लेकिन जिस साक्षी को वो ढूंढ रहा था वो नहीं मिली। सुशील बहुत उदास हो गया, वो बहुत बेचैन हो रहा था साक्षी को देखने के लिये, लेकिन वो कुछ नहीं कर सकता था, उधर साक्षी भी सुशील को देखने के लिए सफर में मिले का इंतजार कर रही थी!...

सफर में मिले के लिये अभी 15 दिन बाकी था। वो दोनो एक दूसरे को देखने के लिए बेचैन थे....?

© राइटर...Mr.Malik Ji...✍