...

76 views

मनाली में मना ली भाग 2
अभी तक अपने पढा की अंजू और प्रिया नीतू को सोता समझ रूम से बाहर निकलती है पर नीतू जग रही होती ह और वो उनका पीछा करती है अब आगे।।।।

अंजू आगे आगे चल रही थी और प्रिया उसको पीछे से कवर कर रही थी साथ ही साथ पीछे भी देखती जा रही थी कोई देख तो नही रहा । नीतू भी बहुत चालाकी से उनको फॉलो करती रहती है। लिफ्ट की जगह दोनो जीने से नीचे जाती है और होटल की एक स्टाफ गर्ल से मिळती है वह स्टाफ गर्ल अंजू को नमस्कार करती है और अंजू उसको प्रिया से मिलवाती है और एक दरवाजे से अंदर चली जाती हैं।
नीतू जब तक उनके पीछे आती तब तक दरवाजा बंद हो जाता है उधर नीतू को नशा भी होने लगा था क्योंकि वह रेयरली ही ड्रिंक लेती थी। अब उसको समझ नही आ रहा था कहा जाए क्योंकि रूम का उसको आइडिया नही था उतनी रात में नशे की हालात में किसी से पूछना भी नही सही था।

वो एक चेयर पर बैठ जाती है और मन मे ही सोचती है ऐसा कहा है जो ये दोनों मुझसे छुपा कर कर रही है। तभी उनको वह सर्विस वॉय दिखता है और उसको बुलाकर वो बताती है कि दोनों दोस्त आगे थी जिसके चलते वह दरवाजे से नही जा पायी और अब दरवाजा नही खुल रहा। यह घटनाक्रम को करीब 15 मिनट हो चुके थे।

सर्विस बॉय को लगा कि वह सच में रह गयी है और दरवाजे को अपने कार्ड से खोल देता है। दरवाजा खुलते ही धुएं का उबार दिखता है नीतू के अंदर जाते ही सर्विस बॉय चला जाता है।

नीतू जब उस हाल को देखती है तो सन्न रह जाती है वहां पर कैसिनों की टेबल्स थी समय ज्यादा होने के चलते उनपर सिर्फ दारू की कुछ बोतलें बची थी। जब उसने आते हुए धुएं तो फॉलो किया तो एक लक्सरीरूम दिखा जिसमे प्रिया मदहोशी की हालत में एक लड़के के साथ लिपटी थी लड़का देखने मे भारतीय नही लग रहा था और   दोनो के तन पर कपड़े का नामो निशान नही था।।
यूँ तो नीतू ने कई वीडियोज देखे थे और सम्भोग किया भी था पर लाइव वो भी प्रिया को इस तरह देख कर वह चकित थी और दूर से ही छुपकर देखती रही।।

लड़का प्रिया के सभी अंगों को चूम रहा था ऐसा लग रहा था आज उसकी आखिरी रात है ।। प्रिया भी उसका पूरा साथ दे रही थी इधर के सीन के इतर अंजू उसको।कहीं नजर नही आ रही थी। उसने ध्यान से फिर प्रिया को देख़ा प्रिया लड़के के शिश्न के साथ खेल रही थी औऱ लड़का प्रिया के जननांग से। यह उत्तेजित करने वाला दृश्य था और इससे नीतू भी नही बच पायी और महादोष सी होने लगी पर उसने खुद को संभाला। फिरप्रिया और लड़के ने शारीरिक संबंध बनाना शुरू किया। प्रिया की मदहोश आवाजें उस हाल को जीवंत कर दे रही थी।

कुछ समय के बाद जब नीतू को लगा कि अब इनका होने वाला है वह वहां से दबे पैर निकल गयी और रूम में आ गयी। नीतू ने आज तक खुद को खुद से सन्तुष्ट नही किया था पर आज उसके पास कोई और विकल्प नही बचा था क्योंकि शरीर की हालत उस दृश्य के बाद बहुत ही उत्तेजित हो चली थी।।

अपने आप ही उसके हाथ अंतर्वस्त्र से अंदर चले गए औऱ हल्के हाथ से वो खुद को सन्तुष्ट करने लगी और कुछ समय के बाद स्खलित हो गयी।।
नीतू की आँख लगी ही थी तभी डोरबेल बजी। प्रिया और अंजू आ चुके थे दोनो अंदर आयी और अगले दिन की घूमने की प्लानिंग नीतू के साथ बनाई।
नीतू के मन मे कई सवाल उमड़ रहे थे कि प्रिया गैर मर्द के साथ ऐसा क्यों कर रही थी?
आखिर अंजू कहा रही?
आगे नीतू क्या करेगी यह सब जानने के लिए अगले भाग का इंतजार करना होगा।।।।