...

9 views

अतरंगी चुड़ैल (अंतिम भाग)
आगे👉
      
        कामिनी ने एक बाग की ओर इशारा किया। यह देखकर प्रणव और डर गया। उसे डरा देख कामिनी बोली,      “उस बाग के उस तरफ मेरा अपार्टमेंट है। बाग से होकर शॉर्टकट रास्ता मेरे अपार्टमेंट की ओर जाता है।”

           यह कहकर कामिनी मुस्कुराते हुए वहां से जाने लगी तो प्रणव ने उसे पीछे से आवाज लगायी, “सुनो, डार्लिंग…! कल कहां मिलोगी।”

        यह सुनकर कामिनी ने अपनी पूरी गर्दन 180 डिग्री के एंगल में घुमा दी। अब उसकी बैकलेस पीठ और उसके ऊपर उसका चेहरा, प्रणव के ठीक सामने था। वह मुस्कुराते हुए बोली, “यहीं पर… । कल रात ठीक 12:00 बजे।”

        यह खौफनाक दृश्य देख और कामिनी की बात सुन प्रणव डर गया और शॉक के मारे बेहोश हो गया।

        अगले दिन जब वह होश में आया तो खुद को हॉस्पिटल के एक बेड पर पाया। पता चला कि कोई उधर से गुजर रहा था तो उन्होंने प्रणव को कार में बेहोश देख इमरजेंसी हेल्थ सर्विस नंबर पर डायल कर दिया। थोड़ी ही देर में एंबुलेंस वहां पर पहुंच गई और प्रणव को पास के  हॉस्पिटल में ले गई।

        अगले दिन बेड पर लेटे लेटे प्रणव रात की उस घटना के बारे में सोचने लगा। कितनी हसीन और कितनी अतरंगी थी वह चुड़ैल। शायद तभी तो उसे उसका नाम पता था जबकि प्रणव ने तो उसे अपना नाम बताया ही नहीं
और उसका वह सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड भी शायद कोई भूत ही रहा होगा। तभी तो उसे उस क्लब में कहीं दिखा नहीं।

       हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद वह सीधे ‘किया नाइट क्लब’ गया और वहां जाने पर उसे पता चला कि वह तो उस नाइट क्लब में अकेला आया था। कोई भी लड़की उसके साथ नहीं थी।

        वह डरा सहमा सा वहां पर खड़ा था कि तभी एक वेटर उसके पास आया और बोला, “सर… जिसे आप ढूंढ रहे हो वो तो 5 साल पहले ही मर चुकी है। ऐसा कहते हैं कि 5 साल पहले एक लड़की को उसका बॉयफ्रेंड यहां किया नाइट क्लब में लेकर आया था। दोनों ने यहां ख़ूब ड्रिंक की, डांस किया। और यहां से जाने के बाद रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। लड़का तो बच गया, पर वो लड़की ऑनद स्पॉट मर गयी। उसके बॉयफ्रेंड ने डर के मारे उसकी बॉडी को कैंट रोड के किसी बाग में फेंक दी।  उसके बाद से ही ऐसे किस्से सुनाई देते हैं। कितने ही लड़के आपकी तरह उस लड़की के बारे में पूछने के लिए यहां आ चुके हैं।”

         यह सुनकर प्रणव शॉक रह गया। कल रात जो हसीन लम्हे उसने उस खूबसूरत लड़की के साथ गुजारे थे, वह अचानक से भयावह यादों में तब्दील हो गए थे। लेकिन जो भी था उस अतरंगी चुड़ैल ने उसे तो क्या किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया था। वह तो बस हैंडसम लड़कों को लेकर क्लब में जाती। उनके साथ ड्रिंक करती, डांस करते हुए रात एंजॉय करती और फिर चली जाती। सच में कितनी अतरंगी थी वह चुड़ैल।

———————👹—————
#atrangi_chudail
#chudail
#witch
#horrorstory
#horror
#writco
@Pankaj_bist_ruhi
© Pankaj Bist 'Ruhi'