...

2 views

FIND LOVE BUT LOST HIM
{ Story Part (3)}


हम सेकंड पार्ट में देखे थे मायरा गुस्से में उस लड़के को चिला कर बोल देती है जिससे सब लोग सुन लेते हैं।

§§§§§§§§§§§§∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆§§§§§§§§§§§§


यह बात जितने भी वहां लोग होते हैं ये बात सुनकर सब उन दोनों को देखने लगते हैं ।

तो वो लड़का मायरा को बोलता ओए लिमिट में बोलो अगर मैं अपना लिमिट क्रॉस कर दूंगा न तो कुछ बोलने का हिम्मत भी नहीं होगा और होती कौन हो तुम मुझे यह सब बोलने वाली ।

तभी मायरा बोलती है अच्छा तुम्हें नहीं याद तुमने सुबह मेरे साथ क्या किया जब मैं स्कूल जा रही थी तो तुम मुझ से टकरा गए और बिना सॉरी बोल वहा से भाग गए इतनी भी तुम्हें तमीज नहीं है किसी लड़की से टकरा गए और उसे बिना सॉरी बोल निकल गए ।

फिर वह लड़का बोलता है तुम्हारे पास ही दिमाग नहीं है एक छोटी सी बात को इतना लंबा लड़ाई करके बोल रही कुछ ज्यादा ही स्मार्ट बन रही हो अपना स्मार्टनेस को काम करके दूसरे लोगों से बोलना यह नहीं की छोटी सी बात को बतंगड़ बनाकर बोलो इस से बात सॉल्व नहीं होती और उलझ जाती है।

अगर तुम मुझे शुरुआत में डायरेक्ट बोल देती ना तो इतना तमाशा नहीं होता और यहां लोगों की भीड़ जमा नहीं होती और सुबह के लिए सॉरी अब खुश हो ।

मायरा बोलती ओके फाइन फिर वहलड़का वहां से जाने लगता है तभी मायरा उसे रोकती है।

तो वह लड़का बोलता है अब कुछ बाकी है बोलने को तो रुको मैं यहां बैठ जाता हूं और जितना बोलना है एक बार में सुना दो तो मायरा बोलती है नहीं वह बात नहीं है मुझे तुम्हें कुछ और बोलना है तो वह लड़का बोलता है क्या बोलो फिर मायरा उस से सॉरी बोलती है ।

और बोलती है मैं तुम्हें कुछ ज्यादा ही बोल दी थी तो वह लड़का बोलता है नो प्रॉब्लम मिस्टेक हो जाता है और बाय वहां से चला जाता है तभी तन्वी बोलती मुझे विश्वास नहीं हो रहा है मायरा उस लड़के को सॉरी बोली है और साथ मैं उसकी और फ्रेंड्स उसे बोलती है आज ऐसा क्या हो गया जो मायरा किसी लड़के को सॉरी बोली।

[(Wait for forth part of story)]

[(Like comment share guys)]

[(Thanks for reading and take care)]




© All Rights Reserved