...

24 views

पहला प्यार ❤️✍️✍️ (PART 1)
एक लड़का था उसका नाम विहान था ।
उसकी उम्र करीबन 18 साल होगी ।
वो हमेशा से ही मासूम था और दिल का बहोत ही अच्छा था । और दूसरी तरफ़ थी वो जिसे देख उसे सुकून मिलता था और उसीके लिए उसका दिल धड़कता था ।

उसका बचपन का प्यार मीरां । वो इसे देख पागल सा हो जाता था दिल की धड़कने बढ़ जाती थी । पर वो अपना प्यार उसे बयां नही कर पाता था । वो डरता था कहीं इज़हार करने से उसे हमेशा के लिए खो न दे ।

और दूसरी तरफ थी मीरां जो हमेशा उसके साथ रहती थी उसका ख्याल रखती थी क्योंकि विहान बचपन से ही अकेला रहता था । और मीरां उसे बहोत पसंद करती थी पर वो अपनी दोस्ती खो न दे उस डर से कभी दिल की बातें बयां नही कर पाई । दोनों एकदूसरे के इतने करीब थे फिर भी कहने से डरते थे ।

एक दिन दोनों कहीं घूमने गए । जहां बहोत ही खूबसूरत नदी थी जरणा था और फार्म हाउस भी । दोनों ने खाना खाया और बहोत सी मस्ती भी की । रात को दोनों टहलने निकले । क्योंकि, मीरां को रात में बाहर घूमना पसन्द था । तभी अचानक से विहान ने उसका हाथ पकड़ लिया और थोड़ी देर तक उसे देखता रहा । कहा कि तुम कुछ न बोलना जब तक मैं अपने दिल की बात कह ना दूं ।

फिर वो कहता है, " मैं तुम्हें हमेशा से ही चाहता हूँ , हर पल हर वक़्त हर जगह बस तुझे ही पाता हूँ , पता नही क्यूँ ? आज तू मेरे साथ तो है पर पास नहीं । "

" मैं तुझे बेइंतेहा इश्क़ करता हूँ हमेशा बस तेरे ही सपने देखता हूँ
नामंज़ूर हो तुझे मेरी मोहब्बत, तो इनकार कर देना
पर ए जान मैं तुझे बेपनाह मोहब्बत करता हूँ "

ये सुनकर मीरां समझ गयी और हंसने लगी फिर बोली, तुमने नशा वगैरा कुछ कर लिया हैं क्या या फिर आज थोड़ी ज़्यादा चढ़ा ली है ?
जो शायरियां कर रहे हो । तब विहान ने कहा पागल मैं तुमसे बचपन से प्यार करता हूँ और मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा और हमेशा प्यार करूँगा । ( और मीरां मन ही मन हंस रही है )

ये सब सुनकर मीरां जब जवाब देने वाली होती है तब अचानक से वहां कोई आ जाता है और वो विहान को ज़ोर से गले लगाकर कहती है I LOVE YOU .....
विहान को पता नही होता कि वो लड़की कौन है और वो उसे कैसे जानती है । एक तरफ ये देख मीरां दुःखी हो जाती है और उसे गुस्सा आता है और नाराज़ भी होकर चली जाती है ।

क्या आप जानना चाहते है कि आगे क्या हुआ ?
मीरां ने विहान को PROPOSE किया कि नही ? विहान ने क्यों कुछ नही कहाँ और वो उसे मनाता है या नही ? और वो लड़की कौन थी ? .....

आपको ये पार्ट कैसा लगा COMMENTS करके बताईये LIKE कीजिये और लिखिए PART 2 ....


© SHAYAR_