...

22 views

घर के कुछ सदस्य तांतरिक 😱 part 2
इस कहानी के पिछले भाग में हम पहुंचे थे कि छोटे भाई का दोस्त जो के तांत्रिक है वह बड़े भाई के घर में आया हुआ था। और उसने बड़े भाई के घर में जो रखा हुआ था तांत्रिक ने उठाया और ले गया। एक बात मैं आपको यह बता दूं कि यह कहानी आपको समझ नहीं आएगी इसको समझने के लिए आपको पिछला वाला पाठ पूरा पढ़ना पड़ेगा जिसका टाइटल है ( घर के कुछ सदस्य तांत्रिक 😱) इस part की डिमांड की थी @vivekdiary ने।

चलिए कहानी शुरू करते हैं। और तांत्रिक अपने साथ घर में जो चीज रखी हुई थी उसको लेकर चला गया। अब उसने जो चीज घर से ली है उसे वह अपने घर पहुंचने से पहले कहीं रखनी थी। तो तांत्रिक ने क्या किया कि वह किसी की दुकान में घुस गया सामान खरीदने के बहाने और वहां पर वह चीज रख दी


वह चीज रखने के 1 हफ्ते के अंदर ही वह दुकान खाली-खाली रहने लगे मान लीजिए पहले दुकान में दिन के हजार ग्राहक आते थे अब दो-तीन यहां कभी-कभी 5 उससे ज्यादा नहीं। और दुकानदार को कुछ और भी परेशानियां आ रही थी जैसे नींद आना दर्द रहना शरीर में थकान रहना। और हर वक्त बेचैनी रहना। फिर 1 दिन शनिवार का दिन था तो उस दुकान पर एक ###### आया जो शनिवार के दिन आते हैं ना तेल लेने वो आया। उसने दुकान के अंदर पैर रखते ही बता दिया कि तूने अपनी दुकान में क्या रखवा लिया है?

उस गांव में बहुत सारे नौकर थे क्योंकि दुकान बहुत अच्छी चलती थी तो नौकर भी रखना ही पढ़ते थे? उनमें से एक जो नौकर था उसकी एक आंटी थी वह इन चीजों में थोड़ा ज्ञान रखती थी। उस ने अपने मालिक से कहा। कि मेरी एक आंटी है वह इन चीजों में थोड़ा नॉलेज रखती है।


पहले तो दुकानदार ने मना कर दिया क्योंकि उसने कहा कि मैं इन चीजों में यकीन नहीं रखता? लेकिन अब करवाने में क्या जाता है तो आगई अंटी? उसने बताया कि तुम्हारे दुकान में इस बार ,को इतने बजे, इस दिन को वह चीज रखी गई थी।


फिर उसी आदमी को बुलाया गया जिसके घर में से वह चीज आई थी जानकी बड़े भाई को। तब आंटी ने उससे कहा कि तूने इस दुकान में क्या रखवा दिया? तो वह बोले नहीं आप क्या बोल रहे हो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा क्या रखवा दिया मैंने? तो दुकानदार बोलने लगा कि क्या तुम उस विचारे के पीछे पड़ चुके हो ऐसे ही, जाने दो उसे यह कुछ नहीं होता है ।


फिर एक दिन वह बड़ा भाई आंटी को बाजार में ऐसे मिल गया। तो आंटी ने उससे कहा कि उस दुकान में तूने ही रख वाया था। तो वह बड़ा भाई बोला हां मैने ही रखवाया था ।

1 मिनट यह बड़ा भाई तो इन सब चीजों से दूर रहना चाहता था यह तो भगवान में विश्वास रखता था फिर यह क्या हुआ?

यह जो बड़ा भाई था ना खेलो दिखने में कुछ और और अंदर से कुछ और। चलिए अब कहानी यह वाली खत्म हो गई है ऐसे ही और कहानियां पढ़ने के लिए आप मुझे फॉलो कर दीजिए और साथ ही साथ में चुटकुले जोक्स शायरी अपलोड करता हूं। इसलिए आप मुझे फॉलो कर लीजिएगा यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब करें वीडियो में डालता हूं।
© YouTube sourav sharma ke jokes