...

7 views

प्यार की एक कहानी पार्ट - 5
कहते हैं हर रिश्ते को किसी ना किसी इंतिहान से गुजरना ही पड़ता है। अब बारी श्याम और काजल के इंतिहान की थी ....दूरियां तो ठीक ही थी पर अब जो एक नई मुसीबत दोनों के रिश्ते में तूफान तबाही मचाने को तैयार हो गई थी वो भी कुछ कम नही थी। हर कहानी की खासियत उस कहानी के किरदारों से होती है इस कहानी में भी कई किरदार थे उनमें से एक था अभय। अभय...... काजल का पड़ोसी पैसे रुतबे और शानो शौकत से भरपूर।

अब क्योंकि काजल के घर वाले नए-नए जगह में शिफ्ट हुए थे इस वजह से काजल उस वातावरण में सबसे अनजान थी। पहचान की बात की जाए तो पास ही उसके परिवार से उसकी बुआ जी उसके साथ वाले घर में रहती थी। जिनके साथ उसका बहुत सा वक्त गुजरता था। अभय की मुलाकात काजल से हुई थी बैडमिंटन खेलते वक्त क्योंकि लॉकडाउन था उस अपार्टमेंट के लोग अपने अपार्टमेंट के सभी लोगों के साथ साथ उनके बड़े से छत पर ही समय व्यतीत करते। अभय को काजल का स्वभाव बहुत अच्छा लगा।

दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी पर अभय के लिए यह दोस्ती दोस्ती से कुछ बढ़कर थी। अभय को अब अपनी बात काजल को बतानी थी पर काजल तो श्याम में ही रह गई थी... काजल तक बातें पहुंचने के लिए अभय ने काजल के दोस्तों का सहारा लेने की सोची। और फिर जो हुआ........

*To be continued*
© ll_alfaaz_ll