...

12 views

मेरे बाबा..... part.2🌺🌺🌺🌺
पर धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं रणबीर खुशी को अपनी बेटी माने लगता है और खुशी भी रणवीर में अपने पापा की झलक देखने लगती है !
और धीरे-धीरे खुशी को यह पता चल जाता है कि रणबीर ही उसके पापा हैं रणवीर को भी यह पता पड़ जाता है कि खुशी ही उसकी बेटी है!
पर मुस्कान के कारण ना तो खुशी रणवीर को बताती है कि रणवीर उसके बाबा है और ना ही रणवीर खुशी को बता पाता है कि खुशी उसकी बेटी है !
1 दिन रणवीर खुशी को अपनी बेटी कह देता और खुशी पर रणवीर को अपना बाबा मान लेती है पर मुस्कान इन दोनों को अलग करना चाहती है फिर कहानी में एक ऐसा मोड़ आता है जो इनकी जिंदगी बदल कर रख देता है!
1 दिन कुछ गुंडे खुशी और मुस्कान को किडनैप कर लेते हैं जब यह बात रणवीर
पता पड़ती है तो वे उन गुंडों का पीछा करता है तो वह गुंडे खुशी और मुस्कान को लेकर खाई पर पहुंच जाते हैं!
रणबीर दोनों को बचाना चाहता है लेकिन कुछ ऐसा होता है कि बंदूक की गोली खुशी को लग जाती है और वह खाई से नीचे गिर जाती है!
रणवीर और पुलिस खुशी को ढूंढते हैं पर वह
नहीं मिल पाती अगर कुछ मिलती है तो खुशी की चप्पल मिलती है तब पुलिस कहती है कि इतनी ऊपर से गिरने से कोई नहीं बच सकता इसलिए आपकी बेटी मर गई है और उसे किसी जानवर ने खा लिया होगा !
रणबीर पूरी तरह से टूट जाता है इधर खुशी को विक्रम मेहता नाम का एक व्यक्ति बचा लेता है खुशी के होश में आने के बाद विक्रम मेहता खुशी से पूछता है कि वह कौन है तब खुशी उन्हें कुछ भी नहीं बताती है!
क्योंकि खुशी को लगता है कि उसके पापा से मुस्कान से प्यार करते हैं इसलिए उन्होंने से मुस्कान को बचाया है खुशी पर गोली चला दी खुशी बहुत दुखी रहती है तो विक्रम मेहता खुशी से कहता है !
खुशी तुम चिंता मत करो मेरा भी इस दुनिया में कोई नहीं है और तुम्हारा भी इस दुनिया में कोई नहीं है इसलिए आज से मैं तुम्हारा बाबा हूं और तुम मेरी बेटी हो आज से तुम्हारा नाम
नताशा मेरा है और मैं यह नहीं कह रहा कि तुम मुझे अपना बाबा अभी मानो बल्कि जब तुम्हारा दिल कहे तब तुम मुझे अपना बाबा मानना !
अब कहानी 15 साल का मोड़ ले लेती है खुशी सुपर स्टार नताशा मेहरा बन जाती है खुशी एक बहुत बड़ी सिंगर बन जाती है दुनिया की दौलत शोहरत उसके कदमों में होती लेकिन उसके दिल में अब भी अपने बाबा के लिए नफरत होती है?
© neha