...

60 views

bio ❤️
स्याही नही दर्द से लिखती हूँ बीते लम्हे और तन्हाई लिखती हूँ जमाने के बदलते रंग व वसूल से कुछ खामोश आँखों का दर्द लिखती हूँ ।
Birthday 30 March

पसंद : - देखो मेरा सीधा - साधा फंडा है कि मैं पोस्ट में कविता , दर्द , मोहब्बत की शायरी और ज़िन्दगी पर लिखा हुआ ज्यादा पसंद करती हूँ ।

नापसंद : - caption में लंबी लंबी ज्ञान की बातें जिसे पढ़ते पढ़ते नींद आ जाए वैसे पोस्ट को हाथ भी नही लगाती यार सुनाना है तो कुछ अच्छा सुनाओ जो कम शब्दों में बहुत कुछ समझने को मजबूर कर दे , अब महाभारत की कहानियाँ caption में लेकर आ जाओगे तो घंटा न मैं पढ़ने जा रही हूँ ।

Note : - मेरी लिखे quotes पसंद आये तो ही follow करो अन्यथा आप मुझे follow back के उम्मीद के साथ follow कर रहे हो , तो plz न करो । आपके लिखे अल्फ़ाज़ पसंद आये तो मैं follow जरूर करूँगी लेकिन जरूरी नहीं है कि करूँगी हीं । मैं writco के माध्यम से जमाने का दिल जीतने की कोशिश नहीं कर रही बस अपने दिल की अनकही बातें , दर्द , मोहब्बत , बीतें कल , और अपनी सोच को कलम की जुबान में संचित कर रही हूँ ।

Warning : - यहाँ बहुत लोग हैं जो प्यार के नाम पर दिल बहलाने आते है और जब जी भर जाए तो दिल तोड़ चले जाते है , कृप्या ये खेल मेरे साथ खेलने की कोशिश ना करे तो बेहतर होगा आपके लिए भी और मेरे लिए भी

#पसंद #नापसंद #note #warning #bio #cool #befikra #wtitcoquotes #myquote #Saloni_writes